Move to Jagran APP

जून से अगस्त तक काम नहीं करते Kareena Kapoor और Saif Ali Khan, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की खास वजह

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। शादी के 11 साल बाद भी इस कपल का प्यार आज भी वैसा ही है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैमिली को लेकर एक खुलासा किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 25 Feb 2024 08:14 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 08:14 PM (IST)
करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan:   करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। न सिर्फ इसलिए कि वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं, बल्कि जिस तरह से वे एक-दूसरे की तारीफ करते हैं ये अंदाज भी उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। फैंस इस कपल को प्यार से 'सैफीना' भी बुलाता है।

loksabha election banner

शादी के 11 साल बाद भी इस कपल का प्यार आज भी वैसा ही है। भले ही इस कपल की उम्र में पूरे-पूरे 10 साल का फासला है, लेकिन दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। अब हाल ही में बेबो  ने अपने और सैफ के काम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। करीना ने बताया है कि हम दोनों हर साल जून से लेकर अगस्त तक   शूटिंग नहीं करते। 

यह भी पढ़ें- 'खुशी एक ऐसी चीज है जो मेरे पास...' Kareena Kapoor Khan ने अपने मेंटल हेल्थ पर खुलकर की बात

क्यों एक ही समय पर काम नहीं करते 'सैफनी'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  ने बताया है कि जब सैफ अपने काम में बिजी होते हैं तो मैं घर पर बच्चों के साथ वक्त गुजारती हूं और जब मैं बिजी होती हूं तो सैफ घर पर रहकर बच्चों का ध्यान रखते हैं।

आगे बेबो ने बताया कि उनके और सैफ के बीच में तय है कि वह जून से अगस्त तक काम नहीं करते क्योंकि ये वक्त उनके लाडले बेटे तैमूर अली खान की सबसे लंबी स्कूल छुट्टियों का होता है, जिसमें वह उन्हें वेकेशन पर लेकर जाते हैं या फिर घर पर उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारते हैं। 

करीना की आने वाली फिल्म

करीना कपूर खान को बीते साल फिल्म जाने जान में नजर आईं थी। वहीं अब बेबो जल्द फिल्म क्रू में नजर आने वाली हैं, जिसकी चर्चा फैंस के बीच तेजी से हो रही है। शनिवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था।

ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें करीना, तब्बू और कृति नजर आएंगी। इसके अलावा कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan: 80 से भी ज्यादा कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था करीना का अनारकली सूट, जानें क्या है खास

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.