Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan: 80 से भी ज्यादा कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था करीना का अनारकली सूट, जानें क्या है खास

Kareena Kapoor Khan बीते दिनों मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स (DPIFF Awards) का आयोजन हुआ था जिसमें कई सेलेब्स ने रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाया था। इन्हीं में से एक करीना कपूर खान भी थी। इस दौरान एक्ट्रेस बेज कलर के अनारकली सूट में नजर आईं थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 22 Feb 2024 04:24 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 04:24 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan: 80 से भी ज्यादा कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था करीना का अनारकली सूट, जानें क्या है खास
करीना कपूर खान लुक (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती है। बेबो अपने रेड कार्पेट से लेकर प्रेगनेंसी और कैजुअल लुक्स में कभी कोई कमी नहीं आने दी।

loksabha election banner

एक्ट्रेस के चाहने वाले भी अक्सर  उनके लुक को कॉपी करते हैं। हाल ही में करीना एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं और उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अब करीना के डिजाइनर ने ड्रेस को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें- Inside Pics: करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया बेटे का तीसरा बर्थडे, जेह के लिए रखी स्पाइडर थीम पार्टी

करीना कपूर का अनारकली लुक

20 फरवरी की रात मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स  (DPIFF Awards) का आयोजन हुआ था, जिसमें कई सेलेब्स ने रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाया था। इन्हीं में से एक करीना कपूर खान भी थी। काफी समय बाद करीना किसी अवॉर्ड शो में नजर आई थी।

इस दौरान बेबो ने एक बार फिर अपने लुक्स से लोगों का दिल जीता या यूं कहे की रेड कारपेट पर सारी लाइमलाइट करीना ने ही लूटी थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने डीप नेक ऑफ शोल्डर बेज कलर का अनारकली सूट पहना था।

100 कारीगर ने मिलकर बनाया था ये सूट

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में करीना ने फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से ये सूट पहना था। अब डिजाइनर ने इस सूट की सारी जानकारी सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ साझा की है।

करीना की फोटोज शेयर करते हुए डिजाइनर ने कैप्शन में लिखा, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स में करीना कपूर खान कस्टम अबू जानी संदीप खोसला के परिधान में नजर आईं, जिसे 100 मास्टर कारीगरों ने अपने हाथों से बनाया है। इसमें हाथ से कढ़ाई की गई है। इतना ही नहीं इस सूट में 1.10 लाख मिरर और 60 पैनल मल्टी कली लगाई गई है।

करीना ने किया था शाहिद को नजरअंदाज

यह भी पढ़ें- The Crew Release Date: तब्बू, करीना कपूर-कृति सेनन की फिल्म 'द क्रू' का टीजर आउट, फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

इस अवॉर्ड नाइट का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें करीना कपूर एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद को  नजरअंदाज करती नजर आई थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान शाहिद एक टक उन्हें देखते रह गए और स्माइल भी की, लेकिन करीना को यह मंजूर नहीं था। उन्होंने  शाहिद को इगनोर किया और आगे बढ़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.