Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan की प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ़ अली ख़ान की बहन सबा ने पोस्ट किया काउंटडाउन...

पिछले दिनों करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है। ज़ाहिर है कि अब परिवार की बेचैनी बढ़ रही है। करीना और सैफ़ ने पिछले साल अगस्त में प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 07:45 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan and Saba Ali Khan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कपूर और पटौदी परिवार अब अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। करीना कपूर ख़ान की डिलीवरी का समय अब नज़दीक ही है। इसका अंदाज़ा सैफ़ अली ख़ान की बहन सबा अली ख़ान की इंस्टा स्टोरी से हो जाता है। सबा ने 15 फरवरी की रात अपनी इंस्टा स्टोरी में एक काउंटडाउन पोस्ट किया था, जिसमें सैफ़, करीना और तैमूर की तस्वीरों के साथ सैफ़ की QuadFather वाली फोटो को भी इस्तेमाल किया था। 

loksabha election banner

पिछले दिनों करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है। ज़ाहिर है कि अब परिवार की बेचैनी बढ़ रही है। करीना और सैफ़ ने पिछले साल अगस्त में प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अपने बयान में दोनों ने कहा था, 'हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।' करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ख़ूब सक्रिय रहीं। आख़िरी चरण में भी उन्हें ख़ूब घूमते-घामते देखा गया। करीना ने ख़ुद को फिट रखने के लिए योग का भी सहारा लिया। सोशल मीडिया के ज़रिए वो लगातार अपडेट देती रहीं। 

सैफ़ और करीना के प्रेग्नेंसी एनाउंस करने के बाद सोहा अली ख़ान ने इंस्टाग्राम पर एक QuadFather वाली पोस्ट शेयर की थी। दरअसल, सोहा ने गॉडफादर की तर्ज़ पर सैफ़ को क्वॉडफादर बताया था, क्योंकि यह उनका चौथा बच्चा होगा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

करीना और सैफ़ की शादी 2012 में हुई थी। 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। सैफ़ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। सैफ़, अमृता से 12 साल छोटे हैं। 2004 में सैफ़ और अमृता का तलाक़ हो गया। दोनों के एक बेटा इब्राहिम अली ख़ान और बेटी सारा अली ख़ान हैं। 25 साल की सारा बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरू कर चुकी हैं, जबकि उनसे 6 साल इब्राहिम फ़िल्मों में आने की तैयारी कर रहे हैं। 9 फरवरी को राजीव कपूर के निधन का शोक मना रहे परिवार को अब नन्ही ख़ुशी का इंतज़ार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.