नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'सड़क-2 (Sadak 2)' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बात पर मुहर तो पहले ही लग गई है कि करीब 20 साल बाद 'सड़क' का सीक्वल आने वाला है, लेकिन अब कहानी और कैरेक्टर को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है। खबरें आ रही हैं कि इस बार फिल्म में आलिया भट्ट एक नकली बाबा का सच सामने लाने की कोशिश करेंगी हैं और संजय दत्त भी इसमें आलिया का साथ निभाते नजर आएंगे।

अभी भले ही फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि संजय दत्त और महेश भट्ट ने फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त भी नकली बाबा के भंडाफोड़ के इस खेल में आलिया का साथ देते नजर आएंगे और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के बारे में महेश भट्ट का कहना है, 'यह फिल्म प्यार, हार और मुक्ति के बारे में है। यह बहुत शानदार कहानी के साथ संवेदनशील मुद्दों को छुएगी।'

यह फिल्म एक रोमांचिक थ्रिलर बताई जा रही है और फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को 'विशेष फिल्म्स' के बैनर तले मुकेश भट्ट की ओर से प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल मार्च में बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आ सकती है। साथ ही ऐसा पहली बार होगा, जब आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी।

बता दें कि साल 1991 में आई फिल्म सड़क सजंय दत्त के करियर की अहम फिल्मों में से एक है और इस फिल्म में उन्होंने पूजा भट्ट के साथ काम किया था। सड़क के सीक्वल सड़क-2 में भी सजंय दत्त पूजा भट्ट के साथ नजर आएंगे। पिछली सड़क को भी महेश भट्ट ने ही निर्देशित की थी। गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कलंक में संजय दत्त और आलिया भट्ट ने एक साथ काम किया था। हालांकि, इस फिल्म को काफी पंसद नहीं किया गया था।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस