नई दिल्ली, जेएनएन। कलंक के लिए चर्चा में रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में एक लकी गर्ल से मिलने पहुंची हैं। दरअसल, मई के दूसरे सप्‍ताह के बाद से फिल्‍म सड़क 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है। इससे पहले वह इस लकी गर्ल से मिलना चाहती थीं। आलिया लकी गर्ल से मिलने के बाद मई के दूसरे सप्‍ताह में भारत लौटेंगी।

भट्ट कैंप की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म सड़क 2 की शूटिंग 15 मई के बाद से शुरू होने वाली है। इसमें आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं। भट्ट परिवार का यह बड़ा प्रोजेक्‍ट है ऐसे में कोई भी फिल्‍म में कसर नहीं छोड़ना चाहता है। शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया भट्ट अपनी लकी गर्ल यानी बहन शाहीन भट्ट से मिलने लंदन पहुंच चुकी हैं। खबरों के मुताबिक वह बहन शाहीन भट्ट को अपने लिए लकी मानती हैं। वह शाहीन से इमोशनली भी ज्‍यादा अटैच्‍ड हैं। महेश भट्ट की सबसे छोटी बेटी शाहीन भट्ट लंदन में इंटीरियर डिजाइनिंग की स्‍टडी कर रही हैं। शाहीन भट्ट परिवार में सबकी चहेती हैं।

खबरों के मुताबिक हाल ही में आलिया भट्ट को फिल्‍म ब्रम्हास्‍त्र के डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। यह टीम ब्रम्हास्‍त्र के म्‍यूजिक के लिए लंदन पहुंची है। वहीं, यहां पर आलिया अपनी बहन के साथ टाइम बिताएंगी। आलिया मई के दूसरे सप्‍ताह में लंदन से लौटेंगी और इसके बाद अपने पापा की फिल्‍म सड़‍क 2 में जुट जाएंगी। सबसे पहले आलिया और संजय दत्‍त शूटिंग शुरू करेंगे। जबकि बाकी को-स्‍टार बाद में बारी बारी से उन्‍हें ज्‍वाइन करेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

These are our happy faces.

A post shared by 𝐒𝐡𝐚𝐡𝐞𝐞𝐧 𝐁𝐡𝐚𝐭𝐭 (@shaheenb) on

बता दें कि मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म सड़क 2 की शूटिंग मई के तीसरे सप्‍ताह से यानी 15 तारीख के बाद से शुरू हो सकती है। शूटिंग रोमानिया की बजाय मुंबई के बांद्रा में ही शूट की जाएगी। इसके लिए महबूब स्‍टूडियो में सेट लगाने की बात महेश भट्ट एक इंटरव्‍यू में कह चुके हैं। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्‍म सड़क के रीमेक के जरिए यह पहला मौका होगा जब पिता और बेटी यानी महेश भट्ट और आलिया भट्ट एक साथ काम करेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Adventure (of a Lifetime) 💥 #uptonogood #londondiaries #brahmastra

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

फिल्‍म में आदित्‍य राय कपूर और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा संजय दत्‍त और पूजा भट्ट भी फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण रोल अदा करने वाले हैं। 1991 में रिलीज हुई सड़क को भट्ट सिस्‍टर्स के फादर महेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था और अब इसके रीमेक को भी वह ही डायरेक्‍ट करने वाले हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस