Move to Jagran APP

Richa Chadha Tweet: बढ़ सकती हैं ऋचा चड्ढा की मुश्किलें, फिल्म फेडरेशन ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन की मांग की

Richa Chadha Tweet controversy ऋचा चड्ढा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां अपने ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ रही है तो वही अब फिल्म फेडरेशन fwice ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन करने की मांग की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 06:41 PM (IST)
richa chadha controversy fwice condemns fukrey actress galwaan tweet appeals to maharashtra government. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Tweet controversy: ऋचा चड्ढा का ट्वीट अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। भारतीय सेना को लेकर किए गए ट्वीट के बाद उन्हें चारों ओर से आलोचना झेलनी पड़ रही है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म फुकरे 3 को बायकॉट करने का मन यूजर्स ने बना लिया है, तो वही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अनुपम खेर सहित कई सितारे भी एक्ट्रेस के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। ऋचा चड्ढा के माफी मांगने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है और अब एक्ट्रेस की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज(FWICE)ने उनके ट्वीट को गैर-जिम्मेदार बताते हुए महाराष्ट्र गवर्मेंट से एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है और साथ ही कहा है कि फिल्म समुदाय भी उनकी कड़ी निंदा करें।

FWICE ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को बताया 'गैर जिम्मेदार'

FWICE ने कुछ समय पहले ही अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऋचा चड्ढा के खिलाफ एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने ऋचा चड्ढा द्वारा 'गलवान' ट्वीट की कड़ी निंदा की है। सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस बयान में उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को सबसे ज्यादा गैर जिम्मेदार बताते हुए उन पर भारतीय सेना का अनादर करने का आरोप लगाया है। अपने इस स्टेटमेंट में फिल्म फेडरेशन ने फुकरे स्टार को उनकी गलती के बिना देरी किए हुए मांगने के लिए कहा है। अपने स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, 'ये सब देखते हुए हम ऋचा चड्ढा से बिना किसी शर्त के माफी मांगने की डीमांड करते हैं और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से ये गुजारिश करते हैं कि वह आगे बढ़कर उनके इस एक्ट की निंदा करें, क्योंकि उनके इस ट्वीट ने सिर्फ आर्मी को ही निजी तौर पर हर्ट नहीं किया, बल्कि हर हिंदुस्तानी का दिल दुखाया है'।

FWICE ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ पुलिस अथॉरिटी से एक्शन लेने के लिए कहा

अपने इस स्टेटमेंट में FWICE ने पुलिस अथॉरिटी और महाराष्ट्र सरकार से एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने और इस पर गौर करने के लिए कहा। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज से पहले इसके चेयरमैन अशोक पंडित ने भी अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस के ट्वीट की कड़ी निंदा की थी और साथ ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 'गलवान हाय कह रहा है' लिखा था। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ये कायर और छोटे लोगों के काम...

यह भी पढ़ें: Richa Chadha के गलवान ट्वीट पर अब के के मेनन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- देश और नागरिकों के लिए सेना के जवान...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.