Move to Jagran APP

Richa Chadha के गलवान ट्वीट पर अब के के मेनन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- देश और नागरिकों के लिए सेना के जवान...

Richa Chadha Galwan Tweet Reactions ऋचा चड्ढा का भारतीय सेना को लेकर किया गया ट्वीट विवादों में है। अब इस पर फिल्म कलाकार के के मेनन ने प्रतिक्रिया दी है। इसके पहले ऋचा चड्ढा को कई कलाकारों ने लताड़ लगाई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 02:24 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:24 PM (IST)
Richa Chadha के गलवान ट्वीट पर अब के के मेनन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- देश और नागरिकों के लिए सेना के जवान...
Richa Chadha Galwan Tweet Reactions: ऋचा चड्ढा फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Galwan Tweet Reactions:: ऋचा चड्डा के डिलीट किए हुए ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दिया है। हालिया नाम केके मेनन का है। ऋचा चड्ढा को न सिर्फ लताड़ लगाई है, बल्कि उन्होंने सीख भी दी है। के के मेनन ने लिखा है, 'वर्दी पहने हमारे वीर जवान हमारे देश और हर नागरिक की सुरक्षा के लिए अपना जीवन दांव पर लगाते हैं। हम कम से कम उनका सम्मान और आभार व्यक्त कर सकते हैं। उनके साहस को वंदन कर सकते हैं। जय हिंद, वंदे मातरम।' इसके साथ उन्होंने एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है।

loksabha election banner

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में ट्विटर पर एक विवादित ट्वीट किया था

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा ने हाल ही में ट्विटर पर एक विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें जमकर लताड़ लगाई गई है। इतना ही नहीं, उनके खिलाफ मुंबई में निर्माता अशोक पंडित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। गलवान को लेकर के गए विवादित ट्वीट के बाद रिचा चड्ढा पर अक्षय कुमार और रवि किशन जैसे कलाकारों ने भी निशाना साधा है। दरअसल भारतीय सेना के एक अफसर ने कहा था कि सेना पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उसे मात्र सरकार के आदेश की प्रतीक्षा है। इस पर कटाक्ष करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा था, 'गलवान से हाय।'

यह भी पढ़ें: Richa Chaddha भारतीय सेना का अपमान कर बुरी फंसी, रवि किशन ने साधा निशाना, कहा- यहीं का खाकर...

ऋचा चड्ढा ने बात बिगड़ते देख ट्वीट को डिलीट कर दिया है

बात बिगड़ते देख ऋचा चड्ढा ने न सिर्फ ट्वीट को डिलीट किया बल्कि उन्होंने लोगों को इस बात की भी याद दिलाई कि उनकी नानी सेना में थी। हालांकि लोगों का कहना है कि नानी का आपके ट्वीट से क्या लेना-देना। ऋचा चड्ढा ने कई फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, कहा- वो हैं तो हम हैं

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अली फजल से शादी की है

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अली फजल से शादी की है। दोनों ने फिल्म फुकरे में साथ काम किया था। दोनों की जल्द फिल्म फुकरे 3 भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से बढ़ रही है। फिल्म जल्द रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा और अली फजल के अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.