Move to Jagran APP

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ये कायर और छोटे लोगों के काम...

Richa Chadha Controversy ऋचा चड्ढा के लगवाल वाले ट्वीट पर देशभर में तूफान आ गया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का भारी विरोध शुरू हो चुका है। तो वहीं अक्षय कुमार और केके मेनन के बाद अब अनुपम खेर को भी गुस्सा आ गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 04:39 PM (IST)
Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ये कायर और छोटे लोगों के काम...
Richa Chadha Controversy, Anupam Kher got angry on Richa Chadha

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट करना ऋचा चड्ढा को काफी भारी पड़ रहा है। माफी मांगने के बाद भी लोग उन्हें बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ अब ऋचा, बॉलीवुड सेलेब्स के भी निशाने पर आ गई हैं। पहले अक्षय कुमार फिर केके मेनन और अब अनुपम खेर, सभी इनके इस ट्वीट की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

loksabha election banner

भारी विरोध झेल रहीं ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने सेना के नॉर्दर्न कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान को री-ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसपर एक्ट्रेस ने लिखा- गलवान सेज 'Galwan Says Hi'।  बस इस ट्वीट के बाद देशभर में ऋचा चड्ढा का विरोध शुरू हो गया। इसकी आग अब बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है।

अनुपम खेर को भी आया गुस्सा

दिग्गज एक्टर अनुपम ने अब ऋचा के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा है- 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…. इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।'

अक्षय कुमार सुना चुके हैं खरी-खरी

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने अपने इस ट्वीट पर माफी भी मांग ली है पर लोगों के गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अक्षय कुमार को तो एक्ट्रेस के ट्वीट किए इन तीन अक्षरों पर इतना बुरा लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- 'यह देखकर दुख होता है। कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए, वो हैं तो आज हम हैं।" 

ऋचा मांग चुकी हैं माफी

ऋचा के ट्वीट से आहत होने वालों में केके मेनन और रवि किशन का भी नाम शामिल है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक्ट्रेस की कड़ी निंदा की और कहा कि उन्हें सेना पर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तो मुंबई पुलिस से एक्ट्रेस के खिलाफ FIR तक दर्ज कराने की मांग की है। सोशल मीडिया पर भी ऋचा चड्ढा को भारी विरोध झेलना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें

Richa Chadha के गलवान ट्वीट पर अब के के मेनन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- देश और नागरिकों के लिए सेना के जवान...

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, कहा- वो हैं तो हम हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.