Move to Jagran APP

बिहार के Amarjeet Jaikar के लिए फरिश्ता बने हिमेश रेशमिया, अपनी एलबम में दिया गाने का मौका

Amarjeet Jaikar Video अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) को सोनू सूद के बाद अब जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने भी गाने का मौका दिया है। सोशल मीडिया पर अमरजीत का वीडियो सामने आया है जिसमे वह गाना गाते नजर आ रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 12 Mar 2023 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2023 05:37 PM (IST)
बिहार के Amarjeet Jaikar के लिए फरिश्ता बने हिमेश रेशमिया, अपनी एलबम में दिया गाने का मौका
Himesh Reshammiya, Amarjeet Jaikar, Amarjeet Jaikar And Himesh Reshammiya, Who Is Amarjeet Jaikar, Amarjeet Jaikar latest video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Amarjeet Jaikar Video: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक आवाज काफी वायरल हो रही है। जो है बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) की।

loksabha election banner

जिन्होंने अब तक बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘दिल दे दिया है… से लेकर कई गाने गाए है। बीते दिनों उन्होंने एक्टर सोनू सूद से मुंबई में मुलाकात की थी। वहीं अब अमरजीत को जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया  (Himesh Reshammiya) ने भी गाने का मौका दिया है।

हिमेश ने दिया एक और मौका

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली एलबम ‘हिमेश के दिल से’ में ‘तेरी आशिकी ने मेरा 2.0…’ गाने का मौका अमरजीत को दिया है। हिमेश के लिए गाने की रिकॉर्डिंग करने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसमें अमरजीत अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं। वहीं आज उन्होंने इस गाने का पूरा वीडियो भी शेयर कर दिया है। फैंस को अमरजीत का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हर कोई हिमेश की तारीफ भी कर रहा है। 

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur ने होने वाले पति संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, नेपाल किया था एक्ट्रेस को प्रपोज

अमरजीत ने सिंगर को कहा था धन्यवाद

अमरजीत ने गाने का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया को धन्यवाद कहा था। उन्होंने लिखा- मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है ये बात बताते हुए की मुझे @realhimesh सर ने इंडियन आइडल के मंच पर मेरा गाना सुनकर अपने एल्बम "हिमेश के दिल से" में "तेरी आशिकी ने मेरा 2.0" गाने में मौका दिया। इस मौके के लिए मैं हिमेश सर और इंडियन आइडल को धन्यवाद देना चाहता हूं। ये टीजर है गाने का और बहुत जल्द पूरा गाना आएगा। हिमेश रेशमिया मेलोडीज के यूट्यूब चैनल पर, तो आपलोग प्लीज जाकर चैनल को सब्सक्राइब करें और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। थैंक्यू आपलोगों का इतना सपोर्ट देने के लिए।

सोनू सूद की फिल्म में भी आएंगे अमरजीत

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि अमरजीत को सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने 27 और 28 फरवरी को  मुंबई में मुलाकात भी की थी।  गांव की गलियों से निकलकर अमरजीत अब सपनों की नगरी मुंबई में उड़ान उड़ने को तैयार हैं। अमरजीत एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता सैलून चलाते हैं और मां गृहणी हैं।

यह भी पढ़ें- Viral Video: समस्तीपुर के अमरजीत जयकर की रूहानी आवाज के मुरीद हुए सोनू सूद, एक्टर ने दिया ये बड़ा ऑफर!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.