Move to Jagran APP

Rani Mukerji की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, मेकर्स ने शेयर की तस्वीर

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म को 17 मार्च 2023 को रिलीज किया जाएगा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 26 Jan 2023 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 06:19 PM (IST)
Rani Mukerji की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, मेकर्स ने शेयर की तस्वीर
Mrs chatterjee vs norway, rani mukerji, Rani Mukerji Film, Mrs Chatterjee Vs Norway Film, Mrs Chatterjee VS Norway Release Date

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrs Chatterjee vs Norway: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को आखिरी बार सैफ अली खान संग बंटी और बबली 2 में देखा गया था।  अब रानी मुखर्जी एक बार फिर सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली हैं। एक्ट्रेस काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने सरस्वती पूजा के इस खास मौके पर फिल्म से रानी का नया लुक शेयर किया है और रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

loksabha election banner

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे से रानी का नया लुक

आज सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म से एक नया लुक जारी किया। शेयर की गई तस्वीर में रानी येलो कल की खूबसूरत साड़ी पहने और अपने बच्चों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। रानी की इस तस्वीर के पीछे सरस्वती की मूर्ति नजर आ रही है। तस्वीर के साथ उन्होंने नई रिलीज डेट की भी घोषणा की। अब इस फिल्म को 17 मार्च 2023 को रिलीज किया जाएगा।

पहले इस फिल्म को  3 मार्च 2023 को रिलीज किया जाना था। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, 'सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर यहां 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की एक विशेष तस्वीर, जो अब 17 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है। सभी बाधाओं से लड़ने और हर कीमत पर अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए, देश को चुनौती देने के लिए एक महिला के संकल्प को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

सच्ची घटना पर आधारित है यह फिल्म

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ये एक इंडियन कपल की सच्ची कहानी है, जिनके बच्चे को साल 2011 में नॉर्वेजियन वेलफेयर सर्विस द्वारा छीन लिया गया था। इस फिल्म में रानी एक बंगाली महिला का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनके बच्चों की कस्टडी एक देश ने उनके माता-पिता से छीन ली है।

फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा क्रिस्टन उक्सकुला, एर्की लॉर और कैरल टैम अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है और इस फिल्म को निखिल आडवाणी, मनीषा आडवाणी और मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 


यह भी पढ़ें- Shaheer Sheikh की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घंटों मेहनत के बाद परिवार को निकाला सुरक्षित

यह भी पढ़ें-  निकाह के बाद पहली बार Rakhi Sawant ने दरगाह पर चढाई चादर, बोली- मेरी दुआ कबूल हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.