Move to Jagran APP

Shaheer Sheikh की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घंटों मेहनत के बाद परिवार को निकाला सुरक्षित

Shaheer Sheikh And Ruchikaa Kapoor शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनकी फैमिली के लिए 25 जनवरी की रात बेहद खतरनाक रात थी। देर रात एक्टर की बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई थी। इस घटना का खुलासा एक्टर की वाइफ ने किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 26 Jan 2023 05:20 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 05:20 PM (IST)
Shaheer Sheikh की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, घंटों मेहनत के बाद परिवार को निकाला सुरक्षित
Shaheer Sheikh, Shaheer Sheikh Building, Shaheer Sheikh Home, Shaheer Sheikh House, Shaheer Sheikh Wife, Shaheer Sheikh Daughter, Ruchikaa Kapoor

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Shaheer Sheikh And Ruchikaa Kapoor: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) और उनकी फैमिली के लिए 25 जनवरी की रात बेहद खतरनाक रात थी। दरअसल, एक्टर की बिल्डिंग में 25 जनवरी को भयंकर आग लग गई थी। इस घटना का खुलासा एक्टर की वाइफ रुचिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है।

loksabha election banner

रुचिका कपूर ने बताई उस रात की कहानी

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'रात डेढ़ बजे मुझे कॉल आया कि हमारी बिल्डिंग में आग लग गई है। दरवाजा खोलते ही मेरी आंखों के सामने काला धुंआ आया। ये देख कर मैं डर गई थी। मैंने तुरंत शाहीर को कॉल करके पूरे हादसे के बारे में बताया। हम जानते थे कि इंतजार करना पड़ेगा पर वहां से भाग भी नहीं सकते थे। 'मेरी बच्ची अभी सिर्फ 16 महीने की है.. पापा व्हीलचेयर पर हैं। ऐसे में 15वीं मंजिल से सीढ़ियों से नीचे उतर पाना बेहद मुश्किल था।

हमें सुनाई दे रहा था कि बिल्डिंग में भगदड़ मच गई है। धुएं से बचने के लिए हमने गीले तौलिए से मुंह को ढक लिया। बाद में एक फायर फाइटर आए और उन्होंने हमसे गीले नैपकिंस से अपनी नाक बंद करने के लिए कहा, ताकि हम बेहोश न हों।'  

शाहीर शेख और उनके भाई भी फायर फाइटर्स के साथ उन्हें बचाने आए। शहीर ने बिल्डिंग में घुसने में दमकलकर्मियों की मदद की। काफी मशक्कत के बाद सुबह 5 बजे तक पूरे परिवार को सुरक्षित निकाला गया। उन्होंने अपने पोस्ट में अपने पति की प्रशंसा की और दमकल कर्मियों को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। रुचिका ने इसे अपने जीवन की सबसे लंबी रात कहा।

कंगना-सोनम समेत सेलेब्स ने किया रिएक्ट

रुचिका के इस पोस्ट के बाद सेलेब्स ने इसपर रिएक्ट किया है। एक्टर आयुष्मान ने लिखा, 'उम्मीद है कि अब आप ठीक होंगे। वहीं सोनम कपूर ने लिखा- 'ये बहुत डरावना है।  कंगना रनौत लिखती हैं, 'दुख हुआ जानकर कि आपकी फैमिली को इससे गुजरना पड़ा। अनीता हस्सनंदनी ने लिखा, 'खुशी हुई कि सब ठीक है।'

यह भी पढ़ें- Republic Day 2023: शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ ऐसे मनाया गणतंत्र दिवस, फहराया 'तिरंगा'

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने 'इमरजेंसी' के लिए अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, कहा- ₹500 लेकर आई थी मुंबई तो अब...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.