Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने 'इमरजेंसी' के लिए अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, कहा- ₹500 लेकर आई थी मुंबई तो अब...

Kangana Ranaut Emergency News कंगना रनोट फिल्म एक्ट्रेस है। वह जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आनेवाली है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है। अब उन्होंने जानकारी दी है कि इस फिल्म में लिए उन्होंने सब कुछ दांव पर लगा दिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 26 Jan 2023 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 04:26 PM (IST)
Kangana Ranaut ने 'इमरजेंसी' के लिए अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, कहा- ₹500 लेकर आई थी मुंबई तो अब...
Kangana Ranaut Emergency News: कंगना रनोट फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Emergency News: कंगना रनोट फिल्म इमरजेंसी का निर्माण कर रही है। इस फिल्म में उन्होंने अहम भूमिका भी निभाई है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हो गई है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि इस फिल्म को बनाने के दौरान उन्होंने अपने सभी संपत्ति गिरवी रख दी है। उन्होंने यह भी कहा कि जब मुंबई आई थी तब उनके पास मात्र ₹500 थे और इसके बाद उन्होंने यह पूरा साम्राज्य खड़ा किया है। बुधवार को फिल्म की व्रेप अप पार्टी की गई है। 

loksabha election banner

कंगना रनोट इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी

इमरजेंसी फिल्म में कंगना रनोट एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन भी कर रही हैं। वह भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म इमरजेंसी को बनाते समय उन्होंने अपनी सारी संपत्ति गिरवी रख दी है। इससे पहले जनवरी 21 को कंगना रनोट ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि यह उनके लिए आसान जर्नी नहीं थी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भारत के कई हिस्सों में की है। इसमें असम भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu जिम में वर्कआउट करती आई नजर, ऑटोइम्यून डाइट की भी दी झलक

कंगना रनोट को शूटिंग के दौरान वित्तीय कमियों से जूझना पड़ा

कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें वित्तीय कमियों से जूझना पड़ा। इसके चलते उन्होंने अपनी सभी संपत्ति गिरवी रख दी है। इस फिल्म का निर्माण भी वही कर रही हैं। कंगना रनोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही है, 'मैं जो काम ठान लेती हूं। उसको अंजाम देकर ही रहती हूं। मेरे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। एक मिनट में मैं कोई भी डिसीजन लेती हूं लेकिन मेरे लिए बहुत ज्यादा हो गया था कि शूटिंग के टाइम पर बैंक के चक्कर लगाना। इवैल्यूएशन करनी फिर हमारी शूटिंग भी रुक कर रही थी। यह मेरे लिए थोड़ा सा हेक्टिक था लेकिन कोई भी चीज दांव पर लगाना मेरे लिए बहुत बड़ा कोई डिसीजन नहीं है।'

यह भी पढ़ें: Jhoome Jo Pathaan पर श्वेता तिवारी ने विकास कलंत्री के साथ किया शानदार डांस, फैंस ने कहा- शाह रुख से बेहतर

कंगना रनोट ने एक्टिंग डेब्यु गैंगस्टर से किया था

कंगना रनोट ने अपने प्रारंभिक दिनों को भी याद किया। उन्होंने कहा, 'मैं इस शहर में ₹500 लेकर आई थी और मैं फिर से अगर पूरी तरह से बर्बाद हो जाती हूं तो मैं फिर से पूरी तरह से खड़ी हो सकती हूं। मुझमें इतना कॉन्फिडेंस और इतनी हिम्मत है। मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है।' कंगना रनोट ने अपना एक्टिंग डेब्यु गैंगस्टर से किया था। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। फिल्म में इमरान हाशमी की भी अहम भूमिका थी। अब वह जल्द इमरजेंसी में नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.