Move to Jagran APP

निकाह के बाद पहली बार Rakhi Sawant ने दरगाह पर चढाई चादर, बोली- मेरी दुआ कबूल हो

Rakhi Sawant Video राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान से निकाह कर बेहद खुश है। ऐसे में गुरुवार को अदाकार गरीब नवाज दरबार में पहुंची। जहां उन्होंने चादर चढ़ाई। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी औपर मां के लिए दुआ मांगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 26 Jan 2023 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 04:28 PM (IST)
निकाह के बाद पहली बार Rakhi Sawant ने दरगाह पर चढाई चादर,  बोली- मेरी दुआ कबूल हो
Rakhi Sawant, Rakhi Sawant Chadar At Dargah, Rakhi Sawant Video, Rakhi Sawant Mother, Rakhi Sawant Husband, Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक तरफ जहां उन्होंने अपनी निकाह की खबर से सबको हैरान किया तो वहीं दूसरी और अदाकार की मां कैंसर से अस्पताल में जिंदगी-मौत की जंग लड़ रही हैं।

loksabha election banner

ऐसे में राखी आए दिन मां के लिए दुआ करती नजर आ रही है। इसी बीच गुरुवार को राखी सावंत अपनी शादी और मां के लिए दुआ के लिए दरगाह पहुंची। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

निकाह के बाद अब दरगाह पहुंची राखी

राखी सावंत इस वीडियो में कह रही हैं, 'मेरी अभी-अभी शादी हुई है आदिल खान दुर्रानी के साथ और पहली बार मैं दरगाह पर चादर चढ़ाना चाहती हूं। मेरी दुआ कुबूल हो, गरीब नवाज दरबार में। मेरी मां की तबीयत अच्छी हो जाए और मेरी शादी फले। ये मैं दुआ करती हूं कि सब लोग मेरी शादी के लिए दुआ करें। बस यही मेरी इंतजा है। मैं चाहती हूं कि मेरी दुआ कबूल हो।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी की मां को है ब्रेन ट्यूमर

बता दें, राखी सावंत की मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है। उनकी मां कुछ सालों से बीमार हैं। राखी जैसे ही ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ से बाहर तो उन्हें अपनी मां के बारे में पता चला। राखी सावंत ने ये भी कहा था कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं।

6 महीने पहले आदिल से किया था निकाह

बता दें, ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ से बाहर आने के बाद राखी ने अपनी और आदिल की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमे खुलासा हुआ था कि इस कपल ने 6 महीने पहले ही गुपचुप निकाह किया था। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर निकाह की कई तस्वीरें भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2023: शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ ऐसे मनाया गणतंत्र दिवस, फहराया 'तिरंगा'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान खान बने बिग बॉस के संताक्लॉज, कंटेस्टेंट्स की निकली लॉट्री, इस बार कोई नहीं जाएगा खाली हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.