नई दिल्ली, जेएनएन।Red Sea Film Festival 2022: शाह रुख खान को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता, वो जहां भी जाते हैं अपने इस निक नेक को सही साबित करते हैं। हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन ने शाह रुख खान को देखकर ऐसा रिएक्शन दिया जिसके बाद भारतीय लोगों का दिल गदगद हो गया।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल हुए शाह रुख खान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लोगों ने देखा कि  जैसे ही मेजबान शाह रुख खान को दर्शकों से मिलवाते हैं,  शेरोन स्टोन  पहले तो चौंक जाती हैं और फिर चिल्लाती है 'ओह माय गॉड!' इस दौरान एक्ट्रेस ने बेज कलर की ड्रेस पहनी थी इसके साथ ब्लैक रंग के ग्लव्ज को पेयर किया था। शाह रुख को देखते ही उन्होंने जो रिएक्शन दिया उसके बाद किंग खान ने उन्हें गले लगा लिया।

View this post on Instagram

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe)

शाह रुख खान-काजोल ने जमाया रंग

शाह रुख और काजोल ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की क्योंकि उनकी ब्लॉकबस्टर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' यहां ओपनिंग फिल्म थी। एक क्लिप में शाह रुख, काजोल के लिए डीडीएलजे का गाना तुझे देखा तो गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने काजोल के लिए बाजीगर की पंच लाइन भी कही।

किंग खान को देख चीखने लगीं शेरोन स्टोन

शाह रुख को रेड सी फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल सम्मान भी मिला। जिसके बाद की स्पीच में उन्होंने कहा- 'मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिले इस अवॉर्ड के बाद काफी  सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यहां सऊदी में मेरे फैंस के बीच होना अद्भुत है, जो हमेशा मेरी फिल्मों के बड़े समर्थक रहे हैं। फिल्म के ऐसी कड़ी है जो दुनियाभर के लोगों को जोड़ती है। आपको किसी भी भाषा की फिल्म पसंद आ सकती है क्योंकि ये आपके दिल को जोड़ती है।'

जल्द पठान में आएंगे नजर

बता दें कि शाह रुख खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म पठान, जवान और डंकी की तैयारियों में बिजी हैं। इस साल उन्होंने दो फिल्में में कैमियो में देखा गया। 'ब्रह्मास्त्र' में उन्हें वानर अस्त्र के रूप में देखकर फैंस खुशी से झूम उठे थे। अब इंतजार है पठान का जो साल 2013 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें

सुहाना को लेकर इस बात की फिक्र में थे शाह रुख, करते रह गए कॉल का इंतजार, एक्टिंग से तक ले लिया था ब्रेक

Drishyam 2 Collection Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर चली 'दृश्यम 2' की सुनामी, दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट