Move to Jagran APP

Drishyam 2 Collection Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर चली 'दृश्यम 2' की सुनामी, दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई

Drishyam 2 Collection Worldwide अजय देवगन की दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया और एन एक्शन हीरो की छुट्टी कर दी है। दृश्यम 2 दुनियाभर में अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है भारत में भी ये दूसरे हफ्ते में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 03 Dec 2022 09:10 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 09:10 AM (IST)
Drishyam 2 Collection Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर चली 'दृश्यम 2' की सुनामी, दुनियाभर में की ताबड़तोड़ कमाई
Drishyam 2 worldwide Box Office collection Day 15, ajay devgn, tabbu

नई दिल्ली, जेएनएन। DRISHYAM 2 DAY 15 COLLECTION WORLDWIDE: दृश्यम 2 की रिलीज को 15 दिन पूरे हो चुके हैं और इतने दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां 100 करोड़ से ज्यादा कमाए थे वहीं दूसरे हफ्ते में ये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथी सबसे बड़ी ग्रॉसर  बन गई है। फिलहाल तो अजय देवगन की 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर चौके-छक्के लगा रही है। आलम ये है कि इसकी सेहत पर हालिया रिलीज फिल्मों से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

prime article banner

दृश्यम 2 का जलवा

डायरेक्टर अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' का जलवा रिलीज के 15 दिन बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने 15.38 करोड़ से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था तो ये रफ्तार अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रही है। 'दृश्यम 2' का पहले हफ्ते में कुल कलेक्शन 104.66 करोड़ रहा। तो दूसरे हफ्ते में फिल्म  58.82 करोड़ के साथ ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है।

चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

'दृश्यम 2' ने रिलीज के 15वें दिन वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 4.20 करोड़ के करीब की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 167.68 करोड़ के लगभग पहुंच गया है। अगल ओवरसीज की बात करें तो फिल्म ने लगभग 42.15 करोड़ इस मार्केट से कमाए हैं।

भेड़िया और ए एक्शन हीरो की हुई छुट्टी

'दृश्यम 2' अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है और इसके लिए राहत की बात ये है कि 25 नवंबर को रिलीज हुई वरुण धवन की भेड़िया और इसी शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' दोनों मिलकर भी अजय देवगन की फिल्म का कुछ नहीं बिगाड़ पा रहीं। 'दृश्यम 2' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अजेय बनी हुई है। बता दें कि 'दृश्यम 2' अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है जिसमें अजय देवगन के अलावा तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें 

Drishyam 2 Box Office Day 15: बॉक्स ऑफिस पर विजय सलगांवकर ने बजाया सबका बाजा, 15 दिन में छू लिया यह आंकड़ा

An Action Hero Day 1 Collection: 'दृश्यम 2' की आंधी में 'एन एक्शन हीरो' ने किया एंटरटेन, पहले दिन की इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.