Move to Jagran APP

'ये गंदा भी हो सकता है, ' Raveena Tandon के बेटी राशा थडानी ने पैपराजी कल्चर-सोशल मीडिया को लेकर तोड़ी चुप्पी

Raveena Tandon की तरह जल्द ही उनकी बेटी राशा थडानी भी फिल्मी दुनिया में अपना जलवा बिखरेती हुई नजर आने वाली हैं। अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के साथ राशा को मशहूर निर्देशक अभिषेक कपूर की बड़ी फिल्म मिली है। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान राशा ने सोशल मीडिया और पैपराजी कल्चर को लेकर बड़ा बयान दे डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 06 Apr 2024 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 07:10 PM (IST)
राशा थडानी ने पैपराजी कल्चर को लेकर कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की दिग्गज अदाकाराओं में से एक रवीन टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखती हुई नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं राशा अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच राशा ने पैराजी कल्चर और सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को लेकर अपनी राय रखी है। 

loksabha election banner

हाल ही में उन्होंने बताया है कि किस तरह से ये गंदा हो सकता है और अब तक उन्हें क्या इसके जरिए किसी भी प्रकार का ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 

राशा थडानी का बड़ा बयान 

एक स्टार किड होने के नाते आए दिन राशा थडानी का नाम जमकर सुर्खियां बटोरता है। खासतौर पर जब से उनकी पहली फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तब ये चर्चा और अधिक बढ़ गई है। हाल ही में राशा ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया से खास बातचीत की है। इस दौरान उनसे पैपराजी कल्चर और सोशल मीडिया के बढ़ते चलन को लेकर सवाल पूछा गया है। 

ऐसे में रवीना टंडन की बेटी ने बताया है- मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं, जो मेरी मां (रवीना टंडन) ने मुझे  पैपराजी कल्चर से दूर रखा। मैं 17 साल की थी, जब मैं पहली बार इसके लिए तैयार हुई। इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद मां ने मुझे इसके बार में अच्छे से सिखाया। 

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आपके लिए कभी-कभी बहुत सही साबित हो सकता है और कभी ये बहुत गंदा भी हो सकता है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि अभी तक मुझे ट्रोलिंग जैसे मसलों से ज्यादा नहीं गुजरना पड़ता है। लेकिन मेरा मानना ये है कि अगर ऐसा होता है को तो उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। इस तरह से राशा ने इन दोनों विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अजय देवगन के भांजे के साथ राशा का डेब्यू

19 वर्षीय राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन की तरह बेहद खूबसूरत हैं। डायरेक्टर अभिषेक कुमार उन्हें बतौर एक्ट्रेस अपनी फिल्म से हिंदी सिनेमा में लॉन्च करेंगे। इसके साथ ही अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी राशा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करते दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली हाई कोर्ट परिसर में हुई 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग, रवीना टंडन बोलीं- न्यायाधीशों से मिलना सम्मान की बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.