Move to Jagran APP

इंटरनेट की वजह से स्टार्स की लाइफ बनी तमाशा, Raveena Tandon ने बताया- लोगों के मन में क्यों नहीं है जिज्ञासा

Raveena Tandon बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। आज शुक्रवार को उनकी मूवी पटना शुक्ला ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस मूवी में एक्ट्रेस का एक अलग किरदार दिखाई देने वाला है। इसके साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा है कि किसी भी स्टार्स की पर्सनल लाइफ रहस्य रहनी चाहिए। इससे सभी के बीच में एक क्यूरोसिटी बनी रहती है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 29 Mar 2024 10:21 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 10:21 AM (IST)
इंटरनेट की वजह से स्टार्स की लाइफ बनी तमाशा, Raveena Tandon ने बताया- लोगों के मन में क्यों नहीं है जिज्ञासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Photo Credit: Instagram)

स्मिता श्रीवास्तव, मुंबई। एक दौर था, जब कलाकारों के पसंदीदा रंग, खानपान या उनके जीवन में क्या चल रहा है, उसकी जानकारी किसी साक्षात्कार के माध्यम से कभी-कभार मिल जाती थी। आज इंटरनेट मीडिया के दौर में प्रशंसक सितारों से इतना जुड़ चुके हैं कि उनके जीवन में क्या चल रहा है, उसकी जानकारी बेहद सहजता से मिल जाती है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं वे अपनी भावनाएं तक कमेंट बॉक्स में लिखकर बयां कर देते हैं। इंटरनेट मीडिया ने कलाकारों और उनके प्रशंसकों की बीच की दूरी को कम कर दिया है। अभिनेत्री रवीना टंडन भी इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय हैं। एक तरफ जहां वह इसे समय की मांग कहती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ये भी मानती हैं कि सितारों के आसपास थोड़ा रहस्य बने रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Patna Shuklla: रवीना टंडन ने फिल्म 'पटना शुक्ला' के लिए की कड़ी मेहनत, बताया- सीखा पटना 'लहजा'

कीमती समय इंटरनेट को देना अच्छी आदत नहीं

वह कहती हैं कि अपने बारे में बातें साझा करना ठीक है, लेकिन एक सीमा से अधिक अपना कीमती समय इंटरनेट मीडिया को देना अच्छी आदत नहीं है। पहले जैसे कलाकारों के निजी जीवन को लेकर एक रहस्य या जिज्ञासा बनी रहती थी, वह नहीं रह पाती है। यह तो कुछ वैसी ही बात हो गई कि आपने सारी परफॉर्मेंस स्टेज पर जाने से पहले ही दिखा दी। फिर स्टेज पर क्या दिखाओगे।

यह ठीक है कि समय के अनुरूप बदलना भी चाहिए। यह दौर इंटरनेट मीडिया का है, इसलिए आप उससे भाग नहीं सकते हैं, लेकिन यह तय जरूर कर सकते हैं कि जीवन की कितनी झलक लोगों को दिखानी है।

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में पटना शुक्ला में दिखाई दी हैं। उनकी यह मूवी 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इसके अलावा वह जल्द ही वेलकम टू जंगल में भी दिखाई देने वाली है। इस मूवी में उनके साथ कई स्टार्स एक साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Welcome 3 Teaser: ट्रेलर से पहले ही अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का बजा डंका, 24 घंटे में बना डाला ये रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.