Move to Jagran APP

विजय देवरकोंडा से डेटिंग रयूमर्स पर रश्मिका मंदाना ने कहा 'क्यूट', रिलेशनशिप पर किया ये खुलासा

Rashmika Mandanna नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। फिल्म सक्सेस के साथ ही दोनों के डेटिंग रयूमर्स भी तेज हो गए थे। अब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं रश्मिका ने इन पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 06:44 PM (IST)
विजय देवरकोंडा से डेटिंग रयूमर्स पर रश्मिका मंदाना ने कहा 'क्यूट', रिलेशनशिप पर किया ये खुलासा
Still of Rashmika Mandanna and Vijay Devarakonda from Dear Comrade

नई दिल्ली,जेएनएन। Rashmika Mandanna: 'गीता गोविंदम' फेम रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने बॉलीवुड प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'गुडबाय' जल्द रिलीज होने वाली है। लेकिन एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू के अलावा किसी और चीज तो लेकर भी चर्चा में है। एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ उनके अफेयर की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ ली है। विजय देवरकोंडा 'लाइगर' के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। जबकि, रश्मिका, हिंदी सिनेमा के डेब्यू से कुछ ही दिनों की दूरी पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस के विजय देवरकोंडा के साथ अफेयर की खबरों ने एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

loksabha election banner

विजय देवरकोंडा के साथ दी है दो हिट फिल्में

रश्मिका और विजय ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया है (गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड)। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और यहीं से इनके अफेयर की खबरों ने भी तेजी पकड़ ली। कई बार दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन न तो रश्मिका ने, न तो कभी विजय ने इस पर हां कहा। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में जब रश्मिका से दोबारा ये सवाल किया गया तो उन्होंने इसे नजरअंदाज करने के बजाय मजेदार जवाब दिया।

विजय देवरकोंडा से अफेयर पर क्या बोला रश्मिका ने?

रश्मिका ने कहा कि बॉलीवुड वालों को अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर काफी सजग रहना पड़ता है। अब मैं भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हूं, तो मुझे भी यह सब डील करना पड़ सकता है। विजय देवरकोंडा को डेट करने पर कहा कि वह इसे क्यूट मानती हैं। रश्मिका ने कहा कि वह उन्हें लंबे समय से जानती हैं। दोनों ने दो फिल्में साथ में की हैं। दोनों ने इंडस्ट्री की शुरुआत भी जब की, तब यहां के कल्चर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। रश्मिका ने कहा कि दोनों की सोच कई मामलों में एक जैसी है, इसलिए भी वह दोस्त बन गए और फिर दोनों के कई कॉमन फ्रेंड्स भी हैं, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती और जल्दी हो गई।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna: माधुरी दीक्षित की वजह से एक्ट्रेस बन पाई हैं रश्मिका, बॉलीवुड डेब्यू से पहले किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.