Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna: माधुरी दीक्षित की वजह से एक्ट्रेस बन पाई हैं रश्मिका, बॉलीवुड डेब्यू से पहले किया खुलासा

Rashmika Mandanna नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार है। Rahmika Mandanna साउथ की फिल्मों में एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजाने के लिए तैयार हैं। 7 अक्टूबर को उनकी पहली हिंदी भाषी फिल्म रिलीज हो रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Fri, 30 Sep 2022 01:29 PM (IST)
Madhuri Dixit and Rashmika Mandanna. Photo Credit/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार हैं। 7 अक्टूबर को रश्मिका की 'गुडबाय' रिलीज हो रही है, जिसके लिए एक्ट्रेस दिन-रात प्रमोशन कर रही हैं। 'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' जैसी फिल्मों से रश्मिका ने साउथ साइड में एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब बारी है बॉलीवुड में अपनी स्किल्स को साबित करने की। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाने वाली है, यह तो रिलीज के बाद पता लग जाएगा, लेकिन तब तक वह मुंबई में फिल्म का जोरों से प्रमोशन कर रही हैं।

माधुरी के साथ लगाए ठुमके

हाल ही में रश्मिका, झलक दिखला जा 10 के सेट पर पहुंची। यहां 'गुडबाय' को प्रमोट करने के साथ ही रश्मिका ने सुपरहिट सॉन्ग 'सामी सामी' पर माधुरी दीक्षित के साथ ठुमके भी लगाए। झलक के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस गजब का डांस करते देखी जा रही हैं।

फैंस को पसंद आई दोनों की जुगलबंदी

प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है। माधुरी और रश्मिका का डांस देख फैंस दोनों को एक साथ किसी फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। इस बीच रश्मिका ने माधुरी को लेकर एक खुलासा किया। रश्मिका ने बताया कि वह माधुरी की वजह से ही एक्ट्रेस बन पाईं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बचपन से किया माधुरी को कॉपी

रश्मिका ने बताया कि वह बचपन से माधुरी को कॉपी करती आई हैं। उनके डांस स्टेप्स को कॉपी करती थीं। आज वह एक्ट्रेस भी बन पाई हैं, तो सिर्फ उनकी वजह से। रश्मिका की इस बात ने माधुरी का दिल जीत लिया। प्रोमो में दोनों को गले लगते भी देखा जा सकता है।

रश्मिका मंदाना की झोली में है बॉलीवुड फिल्में

'गुडबाय' के अलावा रश्मिका के पास 'मिशन मजनू' फिल्म है। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ संग भी वह स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। रश्मिका के अनुराग बसु की 'आशिकी 3' में भी कास्ट होने की चर्चा तेज है। अगर इस फिल्म के लिए रश्मिका का नाम फाइनल होता है, तो वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखेंगी। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस के अंदर की तस्वीरें आई सामने, काफी अमेजिंग है इंटीरियर, पहली बार हुई ऐसी सजावट