मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। फ़िल्म 83 के लिए कुछ दिन धर्मशाला में गुज़ारने के बाद रणवीर सिंह Ranveer Singh मुंबई लौट आये हैं। बुधवार देर रात जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहना है, उन्हें देखकर यह समझा जा सकता है कि वो धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश के रंग में रंग गए हैं। आप भी देखिये ये तस्वीरें-

दुनिया जानती है कि रणवीर सिंह अपने ड्रेस और फैशन के लिए लगातार चर्चा में बने रहते हैं। अजीबोगरीब कपड़े पहनने में रणवीर सिंह का कोई मुकाबला नहीं। लेकिन, इस बार रणवीर पूरे ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में वो हिमाचली टोपी लगाये वहीं के पहनावे में नज़र आ रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे रणवीर हिमाचल में अच्छे से रच-बस गए हैं। आप देख सकते हैं हिमाचली पारंपरिक कुर्ते, टोपी और कलरफुल पायजामे में रणवीर कितने रिलैक्स नज़र आ रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: जया बच्चन के बर्थडे पर नयी कार में जब निकला बच्चन परिवार, देखें तस्वीरें

अभी कुछ मंगलवार को ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि- 'आउट ऑफ़ द वर्ल्ड!' अब रणवीर का यह अंदाज़ देखकर समझा जा सकता है कि हिमाचल प्रदेश ख़ास कर धर्मशाला उन्हें बेहद रास आया है।

बता दें कि रणवीर धर्मशाला में 83 फ़िल्म की तैयारी के सिलसिले में थे और जैसा कि आप जानते हैं कबीर ख़ान द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है जो कि एक एतिहासिक पल था। यह फ़िल्म अप्रैल 2020 तक रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ये हिट हीरोइन आज भी दिखती हैं ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

रणबीर सिंह इससे पहले गली बॉय, सिंबा और पिछले साल जनवरी में पद्मावत जैसी हिट फ़िल्म दे चुके हैं और 83 में भी रणवीर के तेवर दिलकश लग रहे हैं!

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप