मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। आयशा टाकिया Ayesha Takia को सलमान ख़ान Salman Khan की फ़िल्म 'वांटेड' Wanted से पहचान मिली थी। बुधवार को अपने बर्थडे पर वो सुर्ख़ियों में रहीं! 

आयशा टाकिया 1 मार्च 2009 को मुंबई में अपने ब्वॉयफ्रेंड फ़रहान आजमी के साथ शादी रचाने के बाद से फ़िल्मों में नहीं दिखी हैं। उनकी कमबैक का इंतज़ार उनके फैंस भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयशा टाकिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत टार्ज़न द वण्डर कार (2004) फ़िल्म से की जिसके लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड भी मिला था। इस तस्वीर में आप उन्हें अपने पति और बेटे के साथ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नन्हें फैन पर आया जब अक्षय कुमार का दिल, एयरपोर्ट से आई है इन स्टार्स की तस्वीरें

फ़िल्म डोर (2006) में युवा विधवा के पात्र के लिए आयशा टाकिया को काफी सराहा गया। उन्हें अधिक कामयाबी वांटेड (2009) के कारण मिली जो व्यावसायिक दृष्टि से उनकी अब तक की सर्वाधिक सफल फ़िल्म है।

हालांकि शादी के बाद इंडस्ट्री से उनका लगभग पैकअप हो गया था। बीच में ख़बर आई थी कि वो बॉलीवुड में अपनी सेकंड इनिंग शुरू करने का प्लान कर रही हैं। चर्चा थी कि वो 'बोरीवली का ब्रुसली' में अहम किरदार निभाती नज़र आएंगी। लेकिन, बाद में इस पर कोई ख़बर नहीं आई!

लेकिन, आयशा टाकिया को आज भी लोग प्रभु देवा के निर्देशन में बनी फ़िल्म वांटेड 2009 के लिए याद करते हैं। सलमान ख़ान और आयशा स्टारर ये फ़िल्म साउथ की एक मूवी की रीमेक थी।

बहरहाल, इन दिनों अपने परिवार के साथ ज़्यादातर समय गुज़ारने वाली आयशा टाकिया आज भी अपने स्टाइल और टशन के लिए जानी जाती हैं! 

यह भी पढ़ें: आज भी कायम है दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख और वहीदा रहमान का जलवा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप