Move to Jagran APP

Rani Mukerji ने पैपराजी के साथ मनाया 46वां जन्मदिन, व्हाइट आउटफिट में दिखीं बेहद खूबसूरत

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) 21 मार्च को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। अभिनेत्री ने बुधवार को अपना बर्थडे पैपराजी के साथ मुंबई में सेलिब्रेट किया जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रानी ने एक-एक कर सभी को अपने हाथों से केक भी खिलाया। रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च 1976 को कोलकाता के एक बंगाली परिवार में हुआ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 20 Mar 2024 08:45 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 09:11 PM (IST)
Rani Mukerji ने पैपराजी के साथ मनाया 46वां जन्मदिन, व्हाइट आउटफिट में दिखीं बेहद खूबसूरत
रानी मुखर्जी का जन्मदिन (Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) 21 मार्च को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। हालांकि, अभिनेत्री के जन्मदिन का जश्न आज और अभी से ही शुरू हो चुका है। बुधवार को रानी ने अपना बर्थडे पैपराजी के साथ मुंबई में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: इस शख्स के कहने पर रानी मुखर्जी ने रखा था एक्टिंग की दुनिया में कदम, फिर दिखाया पर्दे पर अपना दम

पैप्स संग रानी ने काटा केक

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने बुधवार शाम 20 मार्च को पैपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करती नजर आईं। इस मौके पर वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें केक और फूल गिफ्ट किए। एक-एक कर रानी से सभी को अपने हाथों से केक भी खिलाया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रानी मुखर्जी का लुक

इस खास दिन के लिए एक्ट्रेस ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं। अभिनेत्री ने इस मौके पर थ्री पीस ड्रेस पहनी हुई थी। इसी के साथ गले में व्हाइट मोतियों की माला और लाडली आदिरा के नाम का एक नेकलेस भी पहना था। इसके अलावा चेहरे पर शेड्स भी लगाए हुए थे। जो उनके लुक को बेहद खूबसूरत बना रहे थे।

रानी का जन्म कब और कहां हुआ?

रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च 1976 को कोलकाता के एक बंगाली परिवार में हुआ। इनके पिता राम मुखर्जी निर्देशक थे। साल 2017 में उनका निधन हो गया। एक्ट्रेस की मां कृष्णा मुखर्जी एक गायक है। उनका भाई राजा भी फिल्म निर्देशक हैं। रानी बॉलीवुड फेम एक्ट्रेस काजोल की कजिन बहन है।

इंडस्ट्री में हुए 27 साल  

एक्ट्रेस को इस इंडस्ट्री में 27 साल हो चुके हैं। इन सालों में अभिनेत्री ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों  काम किया, जिसके लिए उन्हें कई बार बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड की मिला। 

यह भी पढ़ें- बंगाली नहीं पंजाबी होतीं Rani Mukerji, पैदा होते ही हॉस्पिटल में हो गई थी बड़ी गड़बड़ी, घबरा गए थे माता-पिता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.