Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor Video: Animal के 'बीस्ट' कैसे बने रणबीर कपूर, ट्रेनर ने दिखाई एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की पूरी झलक

Ranbir Kapoor संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल को लेकर लोगों में दीवानगी देखने को मिल रही है। रणबीर कपूर को उनके फैंस एक ऐसे अवतार में देखेंगे जिसमें उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। इस फिल्म में अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए रणबीर कपूर ने जी तोड़ मेहनत की। उन्होंने अपनी बॉडी पर खूब काम किया जिसकी छोटी सी झलक उनके ट्रेनर ने दिखाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 29 Nov 2023 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 02:57 PM (IST)
Trainer share Ranbir Kapoor Transformation Video for film Animal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिसंबर 2023 की मोस्ट अवेटेड मूवी 'एनिमल' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का रफ एंड टफ और राउडी अवतार देखने को मिलेगा। पहली बार फैंस रणबीर कपूर को एक ऐसे अवतार में देखेंगे, जो उनकी सॉफ्ट ब्वॉय इमेज से कोसों दूर होगी। जिस तरह रणबीर का कैरेक्टर है, उस लिहाज से उन्होंने अपने लुक में काफी बदलाव किया।

loksabha election banner

'एनिमल' के लिए रणबीर ने की जी तोड़ मेहनत

'एनिमल' बॉलीवुड के वाइलेंट प्रोजेक्ट्स में से एक मानी जा रही है। रणबीर ने स्क्रिप्ट के अनुसार, अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है। इसकी एक झलक फिल्म के लिए उन्हें फिजिकल ट्रेनिंग देने वाले ट्रेनर शिवोहाम ने दिखाई है। उन्होंने रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर कर उनके हार्डवर्क और डेडिकेशन की तारीफ की है। 

रणबीर की तारीफ में ट्रेनर ने कही ये बात

वीडियो में एक फोटो रणबीर कपूर की, जिसमें वह शर्टलेस अवतार और लंबे बालों में अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो उन्होंने अपने ट्रेनर के साथ खिंचवाई है। इस वीडियो को शेयर कर शिवोहाम ने लिखा, 'एक और मिशन खत्म हुआ, एक और माइलस्टोन अचीव किया। अपने काम और प्रोफेशन को लेकर आपनी मेहनत और डेडिकेशन कभी हैरान नहीं करता। हमेशा की तरह, आपका फिटनेस कोच बनना मजे की बात है। बहुत सारी शुभकामनाएं और अगले माइलस्टोन का इंतजार रहेगा।'

View this post on Instagram

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

इसके पहले जुलाई में उन्होंने रणबीर की बिफोर और आफ्टर फोटो शेयर कर उनके ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी की एक झलक दिखाई थी। 

'एनिमल' के एडवांस बुकिंग पर एक नजर

बुधवार तक के आंकड़ों के अनुसार, रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इंटेंस फाइट सीन से सजी 'एनिमल' ने एडवांस बुकिंग में 15 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग ली है। फिल्म के पांच लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Advance Booking: रिलीज से पहले ही मोटी कमाई से भरी 'एनिमल' की झोली, लाखों टिकटें बेच किया धुंआधार बिजनेस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.