Move to Jagran APP

ऋषि कपूर के साथ फ्रेंडली नहीं था Ranbir Kapoor का रिलेशन, अपने पिता को लेकर 'Animal' एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

एनिमल इस साल की और रणबीर कपूर के करियर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पोस्टर्स और ट्रेलर जारी किए जाने के बाद लोगों में मूवी देखने का क्रेज बना हुआ है। रणबीर कपूर भी जबरदस्त तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एनिमल की टीम हैदराबाद पहुंची। यहां प्री-रिलीज इवेंट के दौरान रणबीर ने ऋषि कपूर के बारे में बात की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 28 Nov 2023 10:41 AM (IST)Updated: Tue, 28 Nov 2023 10:41 AM (IST)
Ranbir Kapoor and Late Actor Rishi Kapoor

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Pre Release Event: रणबीर कपूर की ए रेटेड फिल्म 'एनिमल' का इंतजार उनके हर फैन को बेसब्री से है। फिल्म रिलीज से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है। ऐसे में मेकर्स ने मूवी का प्रमोशन तेज कर दिया है। रणबीर, रश्मिका, बॉबी और डायरेक्टर संगीप रेड्डी वांगा जगह-जगह जा कर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। बेंगलुरु में प्रमोशन के बाद 'एनिमल' की टीम हैदराबाद पहुंची। यहां प्री-रिलीज इवेंट के दौरान रणबीर ने अपने पिता ऋषि कपूर को लेकर एक खुलासा किया।

हैदराबाद में 'एनिमल' की टीम

हैदराबाद में फिल्म एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जहां कई लोग मौजूद रहे। यहां साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी मौजूद रहे। उन्होंने खुद को रणबीर कपूर का फैन बताया। उन्होंने पूरी टीम के साथ मस्ती की। एंटरटेनमेंट से भरे इस माहौल के बीच रणबीर कपूर ने अपने पिता और लेट एक्टर ऋषि कपूर के साथ बॉन्डिंग पर बात की।

ऋषि कपूर संग बॉन्डिंग पर की बात

'एनिमल' पिता और बेटे के रिलेशन पर आधारित फिल्म है। अनिल कपूर ने रणबीर के 'पापा' का रोल किया है, जिनके लिए उनका बेटा कुछ भी करने को तैयार है। वह किसी से भी भिड़ने के लिए तैयार है। प्री-रिलीज इवेंट के दौरान रणबीर ने अपने रियल लाइफ फादर संग अपनी बॉन्डिंग पर बात की।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने बताया कि ऋषि कपूर और उनके बीच फ्रेंडली रिलेशन्स नहीं थे। उन्हें इस बात का मलाल है कि वह ऋषि कपूर के साथ दोस्त बनकर नहीं रहे।

रणबीर ने कहा, ''मैंने पिछले कुछ वर्षों में अपने पिता को खो दिया है और मुझे लगता है कि जो कोई भी अपने माता-पिता को खोता है, उन्हें हमेशा लगता है कि उन्होंने कभी उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया। जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरे पिता बहुत बिजी थे। वह ज्यादातर समय शूटिंग कर रहे होते थे, वह भी डबल शिफ्ट-ट्रिपल शिफ्ट में।”

उन्होंने आगे कहा, ''वह हर जगह ट्रैवल कर रहे होते थे इसलिए हमारे बीच कोई फ्रेंडली रिश्ता नहीं था। हम बैठ कर बातें नहीं कर पाते थे और मुझे इस बात का अफसोस है। काश मैं अपने पिता का दोस्त बनकर रह पाता। काश मैं उसके साथ और अधिक बातें शेयर कर पाता। यह एक अफसोस है जिसके साथ मैं हमेशा रहता हूं। मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन हम कभी फ्रेंडली होकर नहीं रहे। लेकिन मुझे खुशी है कि मेरे पास बेटी है। भगवान जब कुछ छीनते हैं, तो कुछ वापस भी देते हैं।”

एडवांस बुकिंग में की तगड़ी कमाई

'एनिमल' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म एडवांस बुकिंग में तगड़ी कमाई कर रही है। तीन दिनों में मूवी ने 9 करोड़ तक की मोटी कमाई कर ली है। इस फिल्म की विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से बॉक्स ऑफिस टक्कर होगी, जो कि साथ में एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Animal की लंबाई को लेकर रणबीर कपूर को सताया ये डर, बिना पैनिक हुए फिल्म देखने की ऑडियंस से की अपील


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.