Move to Jagran APP

Animal की लंबाई को लेकर रणबीर कपूर को सताया ये डर, बिना पैनिक हुए फिल्म देखने की ऑडियंस से की अपील

बस कुछ दिन का इंतजार और फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म के गानों और ट्रेलर ने समां बांध दिया है। हालांकि इसका रनटाइम भी चर्चा का विषय बना हुआ है जिस पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 27 Nov 2023 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2023 12:24 PM (IST)
Animal की लंबाई को लेकर रणबीर कपूर को सताया ये डर, बिना पैनिक हुए फिल्म देखने की ऑडियंस से की अपील
Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna and Bobby Deol in Banglore for Animal Promotion

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor on Animal Run Time: अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इस मूवी से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद 'एनिमल' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म दर्शकों के कितना लुभा पाएगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। ए सर्टिफिकेट से नवाजी गई इस मूवी का रनटाइम काफी लंबा है। फैंस फिल्म की लेंथ से ही बोर न हो जाएं, इस पर रणबीर ने रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

बेंगलुरु पहुंची 'एनिमल' की टीम

'एनिमल' मूवी 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रणबीर, रश्मिका और बॉबी देओल ने फिल्म का प्रमोशन बड़े लेवल पर शुरू कर दिया है। हाल ही में यह तीनों गार्डन सिटी (बेंगलुरु) पहुंचे। यहां रणबीर ने साउथ एक्सेंट में मीडिया संग बातचीत की। साथ ही फिल्म के 3 घंटे 21 मिनट के रनटाइम पर भी अपनी बात रखी। 

लंबे रनटाइम पर रणबीर ने कही ये बात

एनिमल फिल्म में रणबीर और बॉबी देओल के बीच कुछ फाइटिंग सीन्स दिखाए गए हैं, जिसमें दोनों कड़क अंदाज में एक दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। फिल्म पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जिसे तीन घंटे से थोड़े ज्यादा समय तक दिखाया जाएगा। रणबीर ने रनटाइम का बचाव करते हुए कहा कि फिल्म अपनी लंबाई को बिलकुल सही ठहराती है। 

एक्टर ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के हार्ड वर्क और डेडिकेशन की तारीफ की।बेंगलुरु में प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म 3 घंटा 49 मिनट्स की थी, जिसे बाद में एडिट किया गया। उन्होंने उम्मीद जताई कि 3 घंटा 21 मिनट की फिल्म को देख ऑडियंस पैनिक न करने लग जाए।

फैमिली क्राइम ड्रामा है 'एनिमल'

रणबीर कपूर ने कहा कि 'एनिमल' सिर्फ एक्शन फिल्म नहीं, बल्कि फैमिली क्राइम ड्रामा मूवी है, जिसमें इमोशन्स की भरमार देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म लंबी जरूर है, लेकिन ऑडियंस को बोर नहीं होने देगी।

'सैम बहादुर' से होगा क्लैश

'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से क्लैश करेगी। एनिमल फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। पहले दिन के लिए फिल्म के दो लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। वहीं, नेशनल चेन्स में मूवी 3.85 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म का रीमेक है 'एनिमल'? एक जैसे सीन और डायलॉग सुन बौखलाए फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.