Move to Jagran APP

Animal Advance Booking: रिलीज से पहले ही मोटी कमाई से भरी 'एनिमल' की झोली, लाखों टिकटें बेच किया धुंआधार बिजनेस

Animal Advance Booking 1 दिसंबर को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण एडवांस बुकिंग है जिसमें लाखों टिकटें बेच फिल्म ने धुंआधार कमाई की है। चार दिनों में एनिमल का एडवांस बुकिंग कलेक्शन कमाल का है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 29 Nov 2023 08:12 AM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 08:12 AM (IST)
Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna from Animal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार बड़ा धमाल होते देखने को मिल सकता है। रणबीर कपूर की 'एनिमल' एडवांस बुकिंग में झंडे गाड़ती नजर आ रही है। पहले दिन से फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है। 1 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के डायरेक्शन में बनी ये मूवी चार भाषाओं में सिनेमाघरों में उतारी जाएगी। चार दिन में फिल्म ने एडवांस बुकिंग में बंपर नंबरों से अपना खाता खोला है।

loksabha election banner

एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' का जलवा

नेशनल चेन्स में 'एनिमल' की 7.50 करोड़ की कमाई के साथ 200 हजार तक टिकटें बिक चुकी हैं। मल्टीप्लेक्स के साथ ही सिंगल स्क्रीन्स में भी रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की ये फिल्म उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है। हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जहां भारी संख्या में भीड़ ने फिल्म की कास्ट का स्वागत किया और मूवी को लेकर अपनी दीवानगी दिखाई। 'एनिमल' के अब तक के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डालें, तो इसकी 5 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गई हैं। 

10 करोड़ के पार हुआ बिजनेस

सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि चार दिनों में फिल्म की 5,04,078 टिकटें बिक चुकी हैं। सहसे ज्यादा कमाई हिंदी भाषा में (40,118) हुई है। इसके बाद तेलुगु में फिल्म के 100 हजार के करीब टिकट्स, तमिल में 1511, कन्नड़ में 1532 और मलयालम भाषा में 0 टिकट्स बिके हैं। इससे एनिमल मूवी ने 14 करोड़ तक का ग्रॉस बिजनेस कर डाला है। 'एनिमल' फिल्म की ये कमाई 8850 शोज के लिए है।

बुक माय शो में भी 'एनिमल' में दिलचस्पी

रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर लोगों ने बुक माय शो में भी अच्छी संख्या में दिलचस्पी दिखाई है। अब तक 300 से ज्यादा लोगों ने फिल्म को देखने में इंटरेस्ट जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के साथ फ्रेंडली नहीं था Ranbir Kapoor का रिलेशन, अपने पिता को लेकर 'Animal' एक्टर ने किया बड़ा खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.