Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor को है इन चीजों का शौक, अपने बच्चे को भी पास करेंगे ये आदत?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब रणबीर कपूर एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपने होने वाले बच्चे को अपने ये आदत जरूर पास करेंगे और वो चाहते हैं कि उनका होने वाला बच्चा उनकी तरह बने।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2022 09:56 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2022 09:56 PM (IST)
Ranbir Kapoor is fond of these things will pass this habit to his child too.

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा की रिलीज को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने इस फिल्म से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्लो ओपनिंग के साथ मिला जुला रिपॉन्स मिल रहा है। लेकिन साल 2022 रणबीर कपूर के लिए बेहद खास रहा है। क्योंकि हाल ही में उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का एलान किया है। रणबीर कपूर अपने होने वाले बच्चे के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्हें लेकर खास तैयारियां भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे के बारे बात की है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, जैसे-जैसे मेरी उम्र बढती जा रही है मैं मटेरियल चीजों के लेकर बहुत ही कम उत्साहित होता जा रहा हूं। लेकिन मैं घर बनवा रहा हूं, जिसको लेकर मैं बहुत खुश हूं। मैंने कार खरीदना भी बंद कर दिया लेकिन अपने घर के लिए फर्नीचर खरीद रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

वहीं, उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे स्नकर्स का बहुत शौक है और मैं स्नीकर्स पर अपने ज्यादातर पैसे खर्च करता हूं और वो चाहते हैं कि उनके बच्च भी उन्हीं की तरह बनें।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

उन्होंने आगे कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि मैं ये अपनी आदत बच्चे को पास करूंगा। मै चाहूंगा की वो मेरी तरह स्नीकर का शौकीन बने।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में सुपरपावर शिवा की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ फीमेल लीड में आलिया भट्ट ईशा के किरदार में दिखाई देंगी। इस सुपरनेचुरल साई-फाई फिल्म की कहानी सुपरपावर शिवा के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों दस्तक देगी। इसके अलावा वो एनिमल में भी नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.