Move to Jagran APP

Ram Charan की वाइफ उपासना कामिनेनी ने शेयर की फैमिली फोटो, फैंस को यूं कहा धन्यवाद

Ram Charan And Upasana Kamineni राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी 20 जून को हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। 23 जून को यह कपल अपनी लाडली को घर लेकर पहुंचा । जहां नन्ही परी का शानदार स्वागत किया गया। इसी बीच उपासना कामिनेनी ने नई फोटो शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSat, 24 Jun 2023 07:56 PM (IST)
Ram Charan की वाइफ उपासना कामिनेनी ने शेयर की फैमिली फोटो, फैंस को यूं कहा धन्यवाद
Ram Charan, Upasana Kamineni Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan And Upasana Kamineni: साउथ इंडस्ट्री का पावर कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी   मंगलवार, 20 जून 2023 को बेटी के पेरेंट्स बने थे। उपासना ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। 23 जून को यह कपल अपनी लाडली को घर लेकर पहुंचा । जहां नन्ही परी का शानदार स्वागत किया गया। इसी बीच उपासना कामिनेनी ने अब एक फोटो शेयर की है ।

उपासना कामिनेनी ने शेयर की फोटो

मां बनने के चार दिन बात  उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्टर राम चरण के गोद में उनका डॉगी नजर आ रहा है। तो वहीं, उपासना की गोद में बेटी नजर आ रही है। बैकग्राउंड में पिंक और व्हाइट कलर के बैलून और फूल नजर आ रहे हैं। इसी के साथ लिखा है वेलकम होम बेबी। फोटो के कैप्शन में उपासना ने लिखा,- हमारे नन्हे-मुन्नों के गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

11 साल बाद बने हैं पेरेंट्स बना कपल

राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। 14 जून साल 2012 में इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। बता दें, राम चरण और उपासना पिता चिरंजीवी के घर में शिफ्ट हो गए हैं।

अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस प्रेजिडेंट है उपासना

बता दें, उपासना कामिनेनी भी एक पावरफुल बिजनेस वुमन हैं। उपासना कामिनेनी ने इंटरनैशनल बिजनेस मार्केटिंग और मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन करने के बाद फैमिली बिजनेस ज्वाइन किया था। आज वह अपोलो हॉस्पिटल्स की वाइस प्रेजिडेंट हैं। इसके अलावा वह एक वेलनेस प्लेटफॉर्म की भी मालकिन हैं। इतना ही नहीं उपासना 'बी पॉजिटिव' मैगजीन की एडिटर-इन चीफ भी हैं ।