Move to Jagran APP

Ram Charan की पत्नी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला

Ram Charan Upasana Kamineni सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी हो चुकी है। अब सोशल मीडिया पर इस कपल को लगातार बधाइयां मिल रही है। इसी बीच एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने भी इन्हें विश किया है माफी भी मांगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 08 Feb 2023 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 01:13 PM (IST)
Ram Charan की पत्नी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला
Ram Charan, Upasana Kamineni, Siddharth Malhotra, Kiara Advani, Sidharth Kiara Wedding, sid kiara, kiara advani kaleere

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Upasana Kamineni: इस वक्त सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी छाई हुई है। इस कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर में धूम-धाम से शादी रचाई, जिसमे करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

loksabha election banner

देर रात इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज भी साझा की, जिस पर सेलेब्स की बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। इस कपल के पोस्ट पर आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ समेत सभी ने उन्हें नए जिंदगी की शुरुआत करने की बधाई दे रहे हैं, लेकिन एक हस्ती ऐसी भी हैं जिन्होंने कियारा और सिड से सरेआम माफी मांगी।

उपासना कामिनेनी ने मांगी माफी

दरअसल, RRR फेम एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने कियारा की पोस्ट पर उन्हें विश किया और साथी माफी भी मांगी। उन्होंने कमेंट में लिखा- बधाई हो.. यह बहुत सुंदर है। माफ करें हम वहां नहीं आ सके। आप दोनों को ढेर सारा प्यार।

राम चरण और उपासना कामिनेनी को किया था इनवाइट

उपासना के इस कमेंट से ये तो साफ हो चुका है कि कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के लिए राम चरण और उपासना कामिनेनी को न्योता भेजा था, लेकिन ये कपल किसी कारण के चलते इस कपल की शादी में शामिल न हो सका। ऐसे में उपासना ने माफी मांगी।

राम चरण संग नजर आएंगी कियारा

बता दें कियारा जल्द राम चरण जल्द के साथ एस. शंकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली है। दोनों ने पिछले साल नवंबर में फिल्म का न्यूजीलैंड शेड्यूल खत्म किया था और उसी से तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। यह उनकी साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले, दोनों ने बोयापति श्रीनू की विनय विद्या राम में स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

यह भी पढ़ें- Kiara Weeding Look: शादी के जोड़े में सजी कियारा आडवाणी के कलीरों ने खीचा ध्यान, लहंगे में भी थी ये खास बात

यह भी पढ़ें- Valentine: बर्फ में रोमांस करते दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, वायरल हुई तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.