Move to Jagran APP

Kiara Wedding Look: शादी के जोड़े में सजी कियारा आडवाणी के कलीरों ने खीचा ध्यान, लहंगे में भी थी ये खास बात

Kiara Wedding Look सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर लगातार इनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस के कलीरे भी खासा सुर्खियों में है जिसमे मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 08 Feb 2023 12:27 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 02:47 PM (IST)
Kiara Wedding Look: शादी के जोड़े में सजी कियारा आडवाणी के कलीरों ने खीचा ध्यान, लहंगे में भी थी ये खास बात
Sidharth Malhotra Wedding, Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Sidharth Kiara Wedding Look, sid kiara, kiara advani kaleere

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Wedding Look: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियल पति-पत्नी बन चुके हैं। 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के 'सूर्यगढ़ पैलेस' में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस शादी में कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई थी। देर रात कियारा और सिड ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज फैंस के साथ साझा की थी। सोशल मीडिया पर कियारा के दुल्हन लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अब अदाकारा के खूबसूरत कलीरे सुर्खियों में है।

loksabha election banner

चर्चा में कियारा का चूड़ा और कलीरे

कियारा के कलीरों को डिज़ाइन करने वाली मृणालिनी चंद्रा ने इनकी डिटेल्स शेयर की है, जिसमे उन्होंने बताया है कि  कलीरों में कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी के ट्रिंकेट्स और एलिमेंट्स को दिखाया गया है। इनमे कपल के नाम के पहले अक्षर K&S भी लिखा है और उनके डॉगी ऑस्कर भी फोटो लगी हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)

मृणालिनी चंद्रा ने लिखा, “खूबसूरत @kiaraaliaadvani के लिए हमारा सिग्नेचर लव स्टोरी कलीरा हर तरह से जादुई था। इसमें स्टार्स, मून, कपल के नाम के पहले अक्षर और तितलियों के बीच और पालतू जानवर का चेहरा है। एक पसंदीदा ट्रैवल डेस्टिनेशन, थोड़ा प्यार और शरारत है।

लहंगा और ज्वेलरी भी थी काफी यूनिक

कियारा ने अपनी शादी में रोज पिंक कलर का लहंगा चुना था, जिसमें काफी हैवी वर्क था। उनके लहंगे से लेकर उनकी ज्वेलरी भी काफी यूनिक लग रही थी।  वेडिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लहंगे के साथ पन्ना और डायमंड की ज्वेलरी को चुना था। कियारा ने अपने बालों में एक बन बनाया था, जिस पर डार्क पिंक फूल लगे थे। वहीं, सिद्धार्थ ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी। इसके साथ गोल्डन पगड़ी और ज्वेलरी उनके लुक को काफी अलग दिखा रही थी।

मुंबई और दिल्ली में होगा रिसेप्शन

शादी के बाद अब इस कपल के वेडिंग रिसेप्शन को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों 8 फरवरी को प्राइवेट जेट से दिल्ली जाएंगे। यहां दोनों अपने करीबी रिश्तेदारों को 9 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी देंगे। वहीं 10 फरवरी को वापस मुंबई लौटेंगे और फिर 12 फरवरी को बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन होस्ट करेंगे। 

यह भी पढ़ें- Entertainment Top News 8 Feb: स्मृति ईरानी की बेटी बनेंगी दुल्हन, राखी सावंत के पति गिरफ्तार, 5 बड़ी खबरें

यह भी पढ़ें- Smriti Irani Daughter Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी बनने जा रही हैं दुल्हन, 500 साल पुराने किले में लेंगी फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.