Move to Jagran APP

Smriti Irani Daughter Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी बनने जा रही हैं दुल्हन, 500 साल पुराने किले में लेंगी फेरे

Smriti Irani Daughter Wedding केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इस खास दिन के लिए उन्होंने नागौर जिले के खींवसर फोर्ट फोर्ट को चुना है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 08 Feb 2023 10:21 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 10:21 AM (IST)
Smriti Irani Daughter Wedding: स्मृति ईरानी की बेटी बनने जा रही हैं दुल्हन, 500 साल पुराने किले में लेंगी फेरे
Smriti Irani, Smriti Irani daughter, Smriti Irani daughter shanelle irani, shanelle irani Wedding, shanelle irani wedding khimsar fort, Arjun Bhalla

 नई दिल्ली, जेएनएन। Smriti Irani Daughter Wedding: फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक लगातार सेलेब्स शादी  के बंधन में बंध रहे हैं। बीते महीने अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाई। तो वहीं कल यानी 7 फरवरी को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हमेशा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनी। वहीं अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शनैल भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

loksabha election banner

खींवसर फोर्ट में हो रहे हैं फंक्शन

पिछले कुछ सालों से सेलेब्स के लिए राजस्थान शादी पहली पसंद बना हुआ है। साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। वहीं अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी भी नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में अपनी बेटी की शादी कर रही है। स्मृति ईरानी ने इस फोर्ट को 7 फरवरी से 9 फरवरी तक के लिए बुक कराया है। खास बात कह है कि इसी फोर्ट में अर्जुन ने शनैल को प्रपोज किया था।

शनैल ईरानी 9 फरवरी को लेंगी फेरे

खींवसर फोर्ट में शादी को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आज यानी 8 फरवरी को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की रस्म शुरू होगी। वहीं आज रात म्यूजिकल नाइट इवेंट होगा और 9 फरवरी गुरुवार को शादी होगी। बता दें, शनैल ईरानी ने साल 2021 में अर्जुन भल्ला संग सगाई की थी। बुधवार सुबह स्मृति ईरानी खींवसर फोर्ट पहुंची।

जुबिन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी है शनेल

बता दें कि शनैल जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। जबकि खुद स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं जिनका नाम है। जोहर ईरानी और जोइश ईरानी।  स्मृति ने साल 2001 में जुबिन से शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबिन की पहली वाइफ मोना स्मृति की बेस्ट फ्रेंड थी।

वहीं, जुबिन और स्मृति भी चाइडहूड फ्रेंड हैं, लेकिन जुबिन ने मोना से शादी की। मोना से शादी के कुछ वक्त बाद जुबिन का अफेयर स्मृति से हुआ। ऐसे में उन्होंने उनसे शादी की और मोना को तलाक दे दिया।

2021 में हुई थी शनेल और अर्जुन की सगाई

बता दें, शनैल और अर्जुन की सगाई 2021 में दुबई में हुई थी। इसकी खुद मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर करके दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट से अर्जुन भल्ला का अपने परिवार में स्वागत किया था। उन्होंने तब मजाकिया अंदाज में कहा था कि अब आपको एक ससुर के तौर पर क्रेजी मैन से सामना करना पड़ेगा और मुझे सास के तौर पर झेलना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Reception: दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे सिद्धार्थ और कियारा, यहां जानें पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Hightlights: कृष्णा अभिषेक ने फिर गोविंदा का नाम लेकर किया ऐसा मजाक, एमसी स्टैन की उड़ाई खिल्ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.