Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Hightlights: कृष्णा अभिषेक ने फिर गोविंदा का नाम लेकर किया ऐसा मजाक, एमसी स्टैन की उड़ाई खिल्ली

Bigg Boss 16 Hightlights बिग बॉस के फिनाले को महज चार दिन बाकी है। रविवार को सलमान के साथ शो का फिनाले होगा। उससे पहले कृष्णा अभिषेक घर में आए। उन्होंने बातों ही बातों में गोविंदा का नाम लेकर ऐसा मजाक किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 08 Feb 2023 01:21 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 07:41 AM (IST)
Bigg Boss 16 Hightlights: कृष्णा अभिषेक ने फिर गोविंदा का नाम लेकर किया ऐसा मजाक, एमसी स्टैन की उड़ाई खिल्ली
Bigg Boss 16 Tuesday Episode Highlights Krushna Abhishek Took Govinda Name/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस को खत्म होने में महज 4 दिन बाकी हैं, पांचवें दिन पर सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले है। फिनाले वीक को दर्शकों के लिए मजेदार बनाने में बिग बॉस कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

निमृत के निकलने के बाद घर में टॉप फाइव कंटेस्टेंट प्रियंका, शिव, शालीन, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम बाकी हैं। मंगलवार के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने घर में एंट्री ली। उन्होंने अपनी कॉमेडी से हंसा-हंसा कर घरवालों के पेट में दर्द करवा दिया। इतना ही नहीं, एक बार फिर शो के दौरान कृष्णा गोविंदा का जिक्र करते हुए दिखाई दिए।

पुष्पा बनकर कृष्णा अभिषेक ने हंसा कर किया सबको लोटपोट

कभी सपना तो कभी जैकी दादा बनकर दर्शकों को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक बिग बज से निकलकर घरवालों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए बिग बॉस के घर में आए। पुष्पा बनकर घर में आए कॉमेडियन ने घरवालों को रोस्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पुष्पा बने कृष्णा अभिषेक ने बिग बॉस के साथ भी अपने रोमांस के किस्से को नेशनल टेलीविजन पर शेयर किया। इतना ही नहीं उन्होंने मजाक-मजाक पर एमसी स्टैन की भी खिल्ली उड़ाई और दर्शकों का लैटर उन्हें सुनाते हुए पूछा कि आखिर वह कब सोलो गेम खेलेंगे। कृष्णा ने जिस तरह से बिग बॉस से फ्लर्ट किया, उसके बाद आखिरी धन्यवाद कहकर बिग बॉस ने भी चुप्पी साध ली।

कृष्णा ने गोविंदा के नाम के साथ किया मजाक

घर में अपनी कॉमेडी से सभी कंटेस्टेंट को रोस्ट करने वाले कृष्णा ने मजाक मस्ती में अर्चना गौतम के गलती करके वीकेंड के वार में बार-बार सॉरी बोलने के अंदाज की भी खूब खिल्ली उड़ाई। उन्होंने अर्चना से पूछा कि आखिर तुम ऐसा कर कैसे लेती हो।

उसके बाद अर्चना जैसे ही जवाब देने लगीं कृष्णा ने उन्हें सॉरी बोल दिया। कृष्णा एक बार सॉरी बोलकर शांत नहीं हुए, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस को रोस्ट करते हुए पत्नी कश्मीरा की तरफ से भी सॉरी बोला और उसके बाद उन्होंने कहा, 'आपको गोविंदा की तरफ से भी सॉरी'। कृष्णा अभिषेक अर्चना से माफी मांगते हुए उनके पैरों पर गिर गए।

फिनाले में भी मनमुटाव नहीं हुआ खत्म

एक तरफ जहां मंगलवार के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी देखने को मिली, तो वहीं बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में एक कार रखी। उन्होंने इस कार से जुड़ा घरवालों को एक कार्य सौंपा, जिसमें उन्होंने सभी को एक-एक शब्द चुनने के लिए किया।

हालांकि, इस कार्य में सभी ने पूरे सीजन में पहली बार शांति से योगदान दिया, लेकिन इसके अलावा घर में बचे हुए मंडली के दो सदस्य एमसी स्टैन और शिव कभी प्रियंका की हंसी पर कमेंट करते दिखे, तो कभी शालीन की ओवर एक्टिंग से चिढ़ते हुए नजर आए।

पांच कंटेस्टेंट में से वोटिंग लिस्ट में ये है सबसे आगे

बिग बॉस को उनके टॉप फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को सलमान खान संग होने वाले एपिसोड में शालीन भनोट ब्रीफकेस लेकर बाहर हो जाएंगे और उसके बाद घर में चार सदस्य बनेंगे। इस वक्त टॉप 2 कंटेस्टेंट के लिए जिन दो सदस्यों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, उसमें शिव ठाकरे और प्रियंका चहर चौधरी का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने इस कंटेस्टेंट के आगे खोली शिव की ऐसी पोल, मंडली के सदस्य का खुला रह गया मुंह

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर से बेघर हुई निमृत ने प्रियंका से जलन की वजह का किया खुलासा, शिव ठाकरे को बताया असल कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.