Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने इस कंटेस्टेंट के आगे खोली शिव की ऐसी पोल, मंडली के सदस्य का खुला रह गया मुंह

Bigg Boss 16 बिग बॉस सीजन 16 अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंच चुका है। इस सीजन में मंडली की दोस्ती ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया। हालांकि अब कृष्णा अभिषेक ने मंडली के इस सदस्य के सामने शिव की पोल खोल की जिसे देख कंटेस्टेंट भी हैरान रह गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 09:16 PM (IST)
Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने इस कंटेस्टेंट के आगे खोली शिव की ऐसी पोल, मंडली के सदस्य का खुला रह गया मुंह
Bigg Boss 16 Krushna Abhishek Aware Ex Contestant Sumbul Touqeer About Shiv Thakare Friendship/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में रिश्ते बनना और बिगड़ना बहुत ही आम बात है। पिछले कई सीजन में ये देखा गया है कि कंटेस्टेंट अपनी सहूलियत के हिसाब से दोस्त बदलते हैं। हालांकि, इस सीजन में हुई 'मंडली' की दोस्ती ने फैंस को बहुत इंप्रेस किया।

loksabha election banner

शुरुआत से ही एक-दूसरे का हाथ थामकर चलने वाली मंडली के कई सदस्य सीजन के एंड तक पहुंचे। अब्दु और साजिद खान के शो से निकलने के बाद मंडली के चार सदस्य फिनाले में पहुंचे। अब हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने मंडली के इस सदस्य को एविक्ट होने के बाद शिव की ऐसी वीडियो दिखाई, जिसे देखकर इस कंटेस्टेंट का मुंह खुला का खुला रह गया।

कृष्णा अभिषेक ने इस कंटेस्टेंट को दिखाई शिव की सच्चाई

कृष्णा अभिषेक बिग बॉस से निकलने के बाद कंटेस्टेंट का बिग बज में इंटरव्यू करते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने सुम्बुल को शिव की सच्चाई दिखाते हुए कहा, 'शिव आपका सच में दोस्त है'। इस सवाल के जवाब में सुम्बुल ने तुरंत हामी भरी।

जिसे सुनने के बाद कृष्णा ने कहा, 'शिव ने आपके बारे में क्या-क्या नहीं कहा है'। ये कहते हुए कृष्णा ने सुम्बुल को वह वीडियो दिखाया जिसे देखकर एक्ट्रेस की आंखें फटी की फटी रह गईं। इस बात को सुनकर सुम्बुल ने कहा, 'ये सुनकर थोड़ा सा अजीब लग रहा है। मुझे ये पता है कि शिव और स्टैन की प्रायोरिटी अलग-अलग है और निमृत की भी, तो मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है'।

सुम्बुल ने कहा-लोगों के प्यार से पहुंची हूं

कृष्णा अभिषेक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि शिव कह रहा है कि आप लोगों के सपोर्ट से यहां तक पहुंची हैं, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इसमें क्या बोलूं, ये शिव का मानना है। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी के सपोर्ट से यहां तक पहुंची हूं, मुझे लगता है जनता के प्यार ने मुझे यहां तक पहुंचाया है। मैं 12वीं में हूं और बारहवीं के एग्जाम से पहले बाहर आई हूं।

ये बहुत ही क्लियर है कि मैं किसके सपोर्ट से यहां तक आई हूं। आपको बता दें कि सुम्बुल फिनाले वीक से एक हफ्ता पहले शो से बाहर हुई थीं, उनके बाद अब निमृत मिड वीक एविक्शन में घर से बेघर हो चुकी हैं। हाल ही में ग्रैंड फिनाले से पहले कृष्णा अभिषेक बचे हुए पांच फाइनलिस्ट के साथ आखिरी पलों को यादगार बनाने के लिए पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: घर से बेघर हुई निमृत ने प्रियंका से जलन की वजह का किया खुलासा, शिव ठाकरे को बताया असल कारण

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: मीडिया कैमरा के सामने फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर अहलूवालिया, बोलीं- हर रोज वह मुझे...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.