Move to Jagran APP

राम चरण ने विदेशी फैन को दी भारतीय फ़िल्म देखने की सलाह, इन 4 फिल्मों के लिए नाम

राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू (Naatu Naatu) को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा की तारीफ कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 02 Mar 2023 09:13 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2023 09:13 PM (IST)
Ram Charan, RRR,Ram Charan Indian movie recommendations, Danna Veera Soora Karna, Baahubali, Rangasthalam

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan: साउथ स्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू (Naatu Naatu) को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है।

loksabha election banner

ऐसे में एक्टर फिल्म के प्रचार के लिए अमेरिका में हैं। इस दौरान रामचरण ने एक अमेरिकी टॉक शो में शिरकत की थी। इस टॉक शो में राम चरण को हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट के नाम से इंडिया का ब्रैड पिट बुलाया गया था। सोशल मीडिया पर इस शो के वीडियो काफी वायरल हो रहे है।

ये 4 भारतीय फिल्में देखने की सलाह

वहीं अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा की तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने विदेशी फैंस को 4 भारतीय फिल्में देखने के लिए  कहा। दरअसल, राम चरण ने Letterboxd को दिए एक इंटरव्यू में कहा है। इस इंटरव्यू की होस्ट ने जब उनसे पूछा कि आरआरआर देख चुके बाहर के व्यूअर्स को वह भारत की कौन सी 4 फिल्में देखने की सलाह देंगे।

तो इसपर उन्होंने कहा- हमारे भारत के साउथ से कई क्लासिक फिल्में हैं। उन्होंने पहला नाम लिया, दानवीर सूर्य कर्ण, दूसरा नाम फिल्म मिस्टर इंडिया का लिया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत खूबसूरत स्टोरी है जिसे शेखर कपूर ने बनाया है, जिन्होंने द एलिजाबेथ बनाई थी। तीसरी फिल्म का नाम प्रभास की फिल्म बाहुबली का लिया और चौथा नाम अपनी ही फिल्म रंगस्थलम का लिया।

यह भी पढ़ें- Naatu Naatu: 17 महीनों में लिखा, एक महीना रिहर्सल और 15 दिन में शूट, ऐसा है RRR के गाने नाटू-नाटू का इतिहास

12 मार्च को होगी ऑस्कर नाइट

बता दें, 12 मार्च को ऑस्कर्स की घोषणा होगी। 95वें अकैडमी अवॉर्ड से पहले राम चरण यूएस के प्रेस टूर पर हैं। RRR का गाना नाटू-नाटू बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट है। अवॉर्ड सेरिमनी में सिंगर राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव परफॉर्म करेंगे। खबरों की माने तो राम चरण स्टेज पर डांस भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Oscar 2023: अमेरिका में राम चरण को बताया गया इंडिया का ब्रेड पिट, एक्टर का रिएक्शन वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.