Move to Jagran APP

Game Changer OTT: थिएटर रिलीज से पहले ही बिके राम चरण-कियारा की फिल्म के ओटीटी राइट्स, इतने करोड़ में हुई डील

Game Changer OTT राम चरण और कियारा आडवाणी फिल्म गेम चेंजर के साथ फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से साथ में लौट रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन इंडियन-2 के डायरेक्टर शंकर ने किया है। राम चरण-कियारा की फिल्म रिलीज में अभी समय बाकी है लेकिन उससे पहले ही गेम चेंजर के ओटीटी राइट्स की इतने करोड़ में डील हुई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 28 Sep 2023 01:43 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 01:43 PM (IST)
Ram Charan Kiara Advani Starrer Game Changer Ott Rights / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Game Changer OTT:  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर राम चरण पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। उनकी फिल्म 'RRR' को इस साल 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स' और 'ऑस्कर' जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस फिल्म के बाद अब वह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस का 'गेम चेंज' करने के लिए अगले ही सिनेमाघरों में दस्तक दे सकते हैं।

loksabha election banner

इन दिनों राम चरण शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस मूवी में उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी संग एक लम्बे समय बाद नजर आने वाली है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज से पहले ही इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे 'गेम चेंजर' के राइट्स

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की थी। निर्देशक शंकर ने भी हैदराबाद के शेड्यूल की एक फोटो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए चार मीनार की फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Ram Charan और उपासना की बेटी Klin Kaara ने मनाया पहला वरलक्ष्मी व्रतम, व्हाइट लहंगे में क्यूट लगीं प्रिंसेस

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज से पहले ही 'गेम चेंजर' के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिके। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय बालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ओटीटी राइट्स के बिकने की जानकारी शेयर करते हुए बताया कि थिएटर के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी।

इतने करोड़ में बिके 'गेम चेंजर' के ओटीटी राइट्स

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म के ओटीटी राइट्स की जानकारी देते हुए लिखा, "निर्देशक शंकर की गेम चेंजर पोस्ट थिएटर रिलीज राइट्स बिक चुके हैं। ZEE5 ने इस फिल्म के राइट्स 270 करोड़ में खरीदे हैं। कियारा आडवाणी और राम चरण स्टारर इस फिल्म को मेकर्स साल 2024 में थिएटर में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

लेकिन अगर किसी तरह का डिले होता है, तो इसकी रिलीज 2025 तक भी जा सकती है। आपको बता दें कि 'गेम चेंजर' अपकमिंग तेलुगु फिल्म है, जोकि पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर ड्रामा है। राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा इस फिल्म में कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: निहारिका ने भाई राम चरण और वरुण तेज संग मनाया Raksha Bandhan, चिरंजीवी ने भी बहनों संग शेयर की खास तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.