Move to Jagran APP

निहारिका ने भाई राम चरण और वरुण तेज संग मनाया Raksha Bandhan, चिरंजीवी ने भी बहनों संग शेयर की खास तस्वीर

Raksha Bandhan 2023 साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने आज 31 अगस्त को अपनी बहन से राखी बंधवाई है जिसकी एक झलक निहारिका कोनिडेला ( Niharika Konidela ) ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है । इसके अलावा राम चरण के पिता चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बहनों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 31 Aug 2023 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 31 Aug 2023 09:00 PM (IST)
Niharika celebrated Raksha bandhan Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Raksha Bandhan 2023: देशभर में बुधवार और गुरुवार यानी 30-31 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। ये त्यौहार भाई-बहन के अटूट प्यार को दर्शाता है। आमजन से लेकर फिल्मी सितारे इस त्योहार को अलग-अलग रस्मों के साथ मना रहे हैं।

loksabha election banner

इस बीच साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने भी आज 31 अगस्त को अपनी बहन से राखी बंधवाई है, जिसकी एक झलक निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

निहारिका ने भाई राम चरण को बांधी राखी

साउथ के कोनिडेला परिवार में आज राखी का त्योहार मनाया गया है। राम चरण की चचेरी बहन और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला हर साल राम चरण के साथ रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) मनाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर राम के साथ वीडियो और तस्वीर साझा की है, जिसमे वह भाई की कलाई पर राखी बांध रही है और राम उन्हें आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela)

दोनों के चेहरे में बड़ी की मुस्कान भी नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, यह वाकई बहुत खास राखी थी। एक भाई की शादी हो रही है, एक भाई अभी पिता बना है और एक भाई 5 साल बाद भारत आया है'।

वरुण तेज ही सगी बहन है निहारिका

आगर आप लोग नहीं जानते हैं तो आपको बता दें, निहारिका साउथ एक्टर वरुण तेज की सगी बहन है। निहारिका ने वरुण संग भी अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह भाई को राखी बांधती है और फिर पैर छूती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, रक्षाबंधन- 2023। यह देखने के लिए स्वाइप करें कि आशीर्वाद हमेशा कैसे बना रहे। 😂

View this post on Instagram

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela)

चिरंजीवी की बहनों ने भाई को बांधी राखी

इस मौके पर राम चरण के पिता चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बहनों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा की है, जिसमें एक्टर अपनी दोनों बहनों विजया दुर्गा और माधवी राव के साथ नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

चिरंजीवी एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और दोनों बहनें बारी-बारी से उनकी कलाई पर राखी बांध रही हैं। एक तस्वीर में वह अपनी राखी दिखाते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में तीनों भाई-बहन कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.