Move to Jagran APP

Oscar 2023 Nominations: 'नाटू नाटू' के नॉमिनेशन पर फिल्म स्टार्स ने जताई खुशी, इंटरनेट पर बधाइयों का तांता

Oscar 2023 Nominations फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू नाटू के ऑस्कर नॉमिनेशन पर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इंटरनेट पर बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस के साथ ही फिल्म के लीड एक्टर्स और बाकी कलाकारों ने भी एसएस राजामौली और बाकी कलाकारों को बधाई दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 24 Jan 2023 10:46 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 10:46 PM (IST)
Oscar 2023 Nominations: 'नाटू नाटू' के नॉमिनेशन पर फिल्म स्टार्स ने जताई खुशी, इंटरनेट पर बधाइयों का तांता
Still of Jr.NTR and Ram Charan from Naatu Naatu

नई दिल्ली, जेएनएन। Oscar 2023 Nominations: एसएस राजामौली की फिल्म 'नाटू नाटू' को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में नॉमिनेट किए जाने पर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म के नॉमिनेशन पर पूरी टीम को बधाई दी है। वहीं, फिल्म की स्टार कास्ट ने भी 'नाटू नाटू' के ऑस्कर में नॉमिनेट होने पर खुशी जताई है। इस एतिहासिक जीत पर पूरी टीम ने खुशी जाहिर की है। जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और राम चरण (Ram Charan) ने पूरी टीम को इसके लिए बधाई दी है।

loksabha election banner

'आरआरआर' के मेन लीड एक्टर राम चरण ने ट्वीट कर पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'नाटू नाटू को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किए जाने पर खुशी महसूस हो रही है। वेल डिसवर्ड @MMKeeravaani Garu @SSRajamouli Garu, @tarak9999 और आरआरआर की पूरी टीम।'

फिल्म के दूसरे मेन एक्टर जूनियर एनटीआर ने भी इस बात पर खुशी जताई। उन्होंने भी ट्वीट कर पूरी टीम को इस बड़ी खुशखबरी की बधाई दी।

एसएस राजामौली ने दी टीम को बधाई

इस खुशी के मौके पर एसएस राजामौली ने भी अपनी टीम को बधाई दी।

चिरंजीवी ने भी दी बधाई

'आरआरआर' की टीम को साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर 'नाटू नाटू' के ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए भेजे जाने पर खुशी जाहिर की है। चिरंजीवी ने ट्वीट किया, 'सिनेमेटिक ग्लोरी से बस एक कदम की दूरी पर!!! बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए दिल से बधाई। एमएमकीरावनी और एसएस राजामौली और पूरी टीम को नाटू नाटू और आरआरआर मूवी के लिए बधाई।'

साउथ फिल्मों के निर्देशक गोपीचंद ने भी आरआरआर की पूरी टीम को इस बड़ी सफलता के लिए बधाई दी है।

यूजर्स ने पूछा- कहां है कश्मीर फाइल्स?

ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए विवेक अग्नीहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को शामिल नहीं किया गया। इस पर एक यूजर ने विवेक अग्नीहोत्री से पूछा कि कश्मीर फाइल्स कहां है।

यह भारतीय फिल्में भी हुईं नॉमिनेट

ऑस्कर के लिए शौनक सेन की इंडियन डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'ऑल दैट ब्रीद्स' को डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म और कार्तिकी गोंजाल्विस की 'एलिफेंट व्हिस्परर्स' को डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट की गई हैं।

यह भी पढ़ें: Oscar 2023 Nominations: बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग में 'नाटू नाटू' की एंट्री, इंटरनेशनल फीचर फिल्म से छेलो शो आउट

यह भी पढ़ें: Oscar 2023 Nominations: बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस के लिए में नॉमिनेट हुए यह स्टार्स, देखें नॉमिनेशन की फुल लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.