Move to Jagran APP

Ram Charan Net Worth: आपकी सोच से भी ज्यादा अमीर हैं रामचरण, खुद की एयरलाइंस, बंगला, गाड़ी और जाने क्या-क्या

Ram Charan Net Worth रामचरण 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनके बिजनेस से लेकर उनके बंगले उनकी गाड़ियों के कलेक्शन और साथ ही उनकी नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 27 Mar 2023 04:11 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 04:11 PM (IST)
Ram Charan Net Worth: आपकी सोच से भी ज्यादा अमीर हैं रामचरण, खुद की एयरलाइंस, बंगला, गाड़ी और जाने क्या-क्या
Ram Charan Birthday Special Know Rrr Star Unknown Facts and Net Worth/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Net Worth: रामचरण तेलुगु सिनेमा के उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिनकी फैन-फॉलोइंग सिर्फ साउथ में नहीं, बल्कि हिंदी में भी है। मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण की फिल्म 'आरआरआर' ने दुनियाभर में अपनी सफलता का डंका बजाया।

loksabha election banner

इस फिल्म के साथ ही उन्होंने न सिर्फ इंडिया में, बल्कि पूरी दुनिया में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। 27 मार्च को रामचरण अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। मेगा पावर स्टार के जन्मदिन के इस खास मौके आज हम आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। उनके पास सिर्फ बंगला, गाड़ी ही नहीं हैं, बल्कि एक्टर खुद का बिजनेस भी चलाते हैं।

इतने करोड़ का है रामचरण का बंगला

रामचरण साउथ के सबसे अमीर परिवारों में से शुमार हैं। उनके पीढ़ियों से लोग फिल्म जगत का हिस्सा हैं। उनके पिता चिरंजीवी जहां साउथ सिनेमा के मेगास्टार हैं, तो वहीं उनके अंकल पवन कल्याण का भी साउथ सिनेमा में डंका बजता हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार तो रामचरण का हैदराबाद में जुबली हिल्स के पास आलीशान बंगला है, जो 25 हजार स्क्वायर फीट है। उनके इस बंगले की कीमत लगभग 36 से 38 करोड़ के बीच की है। इसके अलावा उनका मुंबई में खुद का पेंट हाउस भी है, जिसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रूपये के आसपास है।

घड़ियों के काफी शौकीन हैं राम चरण

रामचरण घड़ियों के कितने शौकीन हैं, इस बात का अंदाजा आप प्रमोशन के दौरान लगा सकते हैंग, जब वह किसी भी जगह बिना घड़ी के नजर नहीं आते हैं। साउथ स्टार को घड़ियों का बहुत ही शौक है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास लगभग 30 घड़ियों का कलेक्शन है, जिनकी कीमत लगभग करोड़ों में हैं। उनकी सभी घडियां ब्रांडेड हैं।

रामचरण चलाते हैं खुद का बिजनेस

आपको बता दें कि रामचरण सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं, बल्कि शानदार बिजनेसमैन भी हैं। वह रीजनल 'ट्रूजेट एयलाइंस' के चेयरमैन है, जिसमें लगभग हर रोज पांच से आठ फ्लाइट चलती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कम्पनी में उन्होंने लगभग 127 करोड़ इन्वेस्ट किया है।

इसके अलावा हेल्थ सेक्टर में भी रामचरण काम करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पत्नी उपासना अपोलो कोनिडेला अपोलो लाइफ की चेयरपर्सन हैं और रामचरण भी इसमें हिस्सेदार हैं। इसके अलावा वह 'कोनिडेला प्रोडक्शन कम्पनी' के मालिक है।

रामचरण के पास है लग्जरी कार कलेक्शन

बॉलीवुड हो या साउथ स्टार्स, एक्टर्स अपनी लग्जरी लाइफ से किसी भी तरह का समझौता नहीं करते। रामचरण के पास महंगे बंगले के अलावा लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामचरण को लग्जरी कारों का बेहद शौक है।

उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम है, जिसकी कीमत सात से आठ करोड़ के आसपास है। इसके अलावा उनके पास एस्टन मार्टिन वी8 कार है, जिसकी कीमत लगभग तीन करोड़ के आसपास है। यही नहीं उनके पास मर्सिडीज, रेंज रोवर, ऑडी और फरारी पोर्टोफिनो है।

टोटल इतने करोड़ की है रामचरण की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स की मानें तो RRR स्टार रामचरण अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 15 से 16 करोड़ की फीस लेते हैं। उनकी टोटल नेटवर्थ लगभग 175 मिलियन यूएस डॉलर है, जो इंडियन करंसी के हिसाब से लगभग 1370 करोड़ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.