Move to Jagran APP

Ram Charan Birthday: 'आरआरआर' समेत राम चरण की इन फिल्मों ने थिएटर्स में ढहाया कहर, अब ओटीटी पर काट रहीं बवाल

Ram Charan Blockbuster Films Available On OTT आरआरआर एक्टर राम चरण सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल हुए थे जहां उनकी फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का टाइटल जीता था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 27 Mar 2023 12:06 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 12:06 PM (IST)
Ram Charan Blockbuster Films Available On OTT, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Blockbuster Films Available On OTT: साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आरआरआर दुनियाभर में चर्चा बटोर रही है। पैन इंडिया स्टार बन चुके राम चरण दिग्गज एक्टर चिरंजीवी के बेटे हैं, लेकिन आगे बढ़ने के लिए उन्होंने कभी भी अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। एक्टर ने साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनके हिंदी डब को भी खूब सराहना मिली। इन फिल्मों ने राम चरण को तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार बना दिया।

राम चरण 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर आइए जानते हैं एक्टर की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में, जो उनके करियर की शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है और अब ओटीटी पर भी उपलब्ध है।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

चिरुथा (प्राइम वीडियो)

राम चरण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म चिरुथा के साथ की थी। इस फिल्म में फीमेल लीड में नेहा शर्मा थीं। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया था। साल 2021 तक, चिरुथा के पास किसी डेब्यू एक्टर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग तेलुगु फिल्म होने का भी रिकॉर्ड था।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

मगधीरा (अहा वीडियो)

मगधीरा दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म है। साल 2009 में आई मगधीरा सबसे महंगी तेलुगु फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म ने कई सारे अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए। इनमें बेस्ट कोरियोग्राफी और बेस्ट स्पेशल इफेक्ट के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी शामिल है। इसके अलावा मगधीरा ने 6 फिल्म फेयर अवॉर्ड और 9 नंदी अवॉर्ड भी अपने नाम किए। मगधीरा ने सिनेमाघरों में 1000 दिनों तक टिके रहने का रिकॉर्ड भी बनाया। मगधीरा से पहले ये रिकॉर्ड साउथ फिल्म चंद्रमुखी के नाम था, जिसमें रजनीकांत ने लीड रोल निभाया था।

रंगस्थलम (प्राइम वीडियो)

पीरियड एक्शन ड्रामा रंगस्थलम में राम चरण ने एक ऐसे इंसान का किरदार निभाया था, जिसे सुनाई नहीं देता, लेकिन वो इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने देता। फिल्म में राम चरण के साथ सामंथा रुथ प्रभु फीमेल लीड में थीं। रंगस्थलम हाईएस्ट ग्रॉसिंग तेलुगु फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। साल 2018 में आई इस फिल्म ने बेस्ट ऑडियोग्राफी के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

नायक (प्राइम वीडियो)

राम चरण, काजल अग्रवाल और अमाला पॉल स्टारर नायक एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। 2013 में आई नायक साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार थी। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ध्रुव (जी 5)

राम चरण की ध्रुव तमिल फिल्म थानी ओरुवन की रीमेक है। फिल्म में एक्टर ने IPS अधिकारी ध्रुव का किरदार निभाया था, जो वैज्ञानिक सिद्धार्थ अभिमन्यु को गिरफ्तार करना चाहता है, क्योंकि वो पैसों के लिए अवैध काम कर रहा है। ध्रुव में राम चरण के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह हैं। फिल्म को जी5 पर देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

गोविन्दुडु एंडरिवडेले (प्राइम वीडियो)

राम चरण और काजल अग्रवाल स्टारर गोविन्दुडु एंडरिवडेले एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। साल 2014 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी। गोविन्दुडु एंडरिवडेले प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.