Move to Jagran APP

Rakhi Sawant की शिकायत पर पति आदिल खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, पूछताछ के लिए तलब

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani News राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में है। एक तरह जहां उन्होंने आदिल के अफेयर का खुलासा किया था। वहीं उन्होंने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्द करवा दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 07 Feb 2023 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 01:33 PM (IST)
Rakhi Sawant की शिकायत पर पति आदिल खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, पूछताछ के लिए तलब
Rakhi Sawant, adil khan durrani, rakhi and adil, rakhi Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Adil Khan Durrani News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी अब टूटती नजर आ रही है। अदाकारा लगातार आदिल को लेकर नए-नए खुलासे करती नजर आ रही है। बीती रात उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि अब उनका और आदिल का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया है। वहीं अब इस मामले में एक और नया मोड आ गया है।

loksabha election banner

राखी ने आदिल के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं। पुलिस ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आदिल पर लगा एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का आरोप

हाल में राखी ने आदिल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे। राखी का कहना है कि आदिल का तनु नाम की लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने जैसे ही आदिल की नई गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा किया वैसे ही मीडिया में उनकी तस्वीर भी वायरल हुई। कहा जा रहा है कि तनु एक बिजनेस वुमन है और वह आदिल से उम्र में भी बड़ी है।

मार-पीट का भी लगाया आरोप

राखी सावंत ने रोते मीडिया में यह भी खुलासा किया था कि 'उसने मुझे नहीं सुना, आदिल ने मुझे जोर से दरवाजे पर धक्का मारा। मैंने उसे फिर भी पकड़ा, पैर पकड़ा। शर्म आती मुझे ये कहना कि घसीटते हुए मुझे दरवाजे तक ले गए कि मेरा यूरिन निकल गया।' 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत ने पति आदिल खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'मुझे धक्का मारा, दरवाजे तक ले गया घसीटते...'

यह भी पढे़ं- Rakhi Sawant: राखी सावंत के आरोपों की बीच आदिल ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'जब महिलाएं...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.