Move to Jagran APP

Rakhi Sawant: तीन और शादियों की धमकी दे रहे आदिल? फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बोलीं- 'मुझे फ्रिज में नहीं जाना'

Rakhi Sawant Adil khan Durrani राखी सावंत ने दावा किया है कि पति आदिल उन्हें धमकी दे रहे है कि वो तीन और शादियां कर सकते हैं वो भी राखी को बिना तलाक दिए। राखी सावंत रोती बिलखती नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 03 Feb 2023 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 12:54 PM (IST)
Rakhi Sawant: तीन और शादियों की धमकी दे रहे आदिल? फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बोलीं- 'मुझे फ्रिज में नहीं जाना'
Rakhi Sawant, adil khan durrani, Rakhi Sawant marriage in trouble

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत की लाइफ कभी भी नॉर्मल नहीं रहती, उसमें कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है। हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुई राखी का सामना जब पैपराजी से हुआ तो वो रोने लगीं। फूट-फूटकर रोते हुए राखी ने कहा कि मुझे आदिल धमकी दे रहा है कि मैं तीन शादियां और कर सकता हूं वो भी बिना तुम्हें तलाक दिए। राखी ने कहा कि मैंने तो इसके लिए धर्म भी बदला फिर भी ये किसी और लड़की के प्यार में पड़ा हुआ है। 

loksabha election banner

राखी सावंत को धमकी दे रहे आदिल?

 उन्होंने कहा कि मेरे शादीशुदा जीवन पर खतरा मंडरा रहा है कि कब मुझे आदिल तलाक दे देगा। वो मुझे कहता है कि तुम मीडिया में जाकर सारी बातें क्यों करती हो, तो मैं बता दूं कि अगर मैं ऐसा ना करूं तो मैं भी शायद फ्रिज में मिलूंगी। राखी का दावा है कि जब वो बिग बॉस मराठी में थीं तो आदिल के संबंध किसी और लड़की से हो गए और अब वो लड़की, आदिल को ब्लैकमेल कर रही है।

'मुझे फ्रिज में नहीं जाना'

राखी ने ये भी कहा कि उनके पास उस लड़की के और आदिल के फोटोज और वीडियो प्रूफ भी हैं जो वो समय आने पर दिखाएंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने तो सच्चे मन से शादी की है और वो अब मां बनना चाहती हैं। लेकिन आदिल उन्हें लगातार धमकी दे रहा है कि वो उस लड़की से शादी कर लेगा। राखी का कहना है कि आदिल उससे कहता है कि वो चार शादियां कर सकता है उसे कोई नहीं रोक सकता।

राखी ने लिया यू-टर्न

इतना सब कहने के बाद राखी ने अब यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके कहा कि मीडिया गलत खबरें न दिखाए, आदिल और वो साथ में काफी खुश हैं और किसी भी हाल में तलाक नहीं ले रहे हैं। तो प्लीज कोई अफवाह नहीं फैलाएं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शहनाज गिल की परफॉर्मेंस देख निमृत को हो गई थी जलन, बिग बॉस 13 के वीडियो पर ट्रोल हुईं 'निमो'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: प्रियंका और शिव शो में करेंगे शादी! इस बार वीकेंड का वार देख उड़ जाएंगे अंकित के भी होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.