Move to Jagran APP

R Madhvan Video: '3 इडियट्स' के लिए आर माधवन का ऑडिशन वायरल, वीडियो देख फैंस ने जमकर की तारीफ

R Madhvan फिल्म थ्री इडियट्स आर माधवन के करियर की हिट फिल्मों में शुमार है। इस मूवी में फरहान कुरैशी का उनका किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। फिल्म को बड़े पर्दे पर आए 14 साल बीत चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 05 Feb 2023 06:53 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 06:53 PM (IST)
R Madhvan Video: '3 इडियट्स' के लिए आर माधवन का ऑडिशन वायरल, वीडियो देख फैंस ने जमकर की तारीफ
File Photo of R Madhvan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म थ्री इडियट्स को रिलीज हुए 14 साल बीत चुके हैं। यह मूवी एक दशक से भी ज्यादा पुरानी है, मगर इस मूवी के कैरेक्टर आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं। राजू, रैंचो और फरहान की दोस्ती और करियर के चुनाव को लेकर आने वाली दिक्कतों को दिखाती इस मूवी ने न सिर्फ सफलता के झंडे गाड़े बल्कि, लोगों को सोचने पर भी मजबूर किया। अब 14 साल बाद फरहान बने आर माधवन के ऑडिशन का वीडियो सामने आया है।

loksabha election banner

माधवन का 'थ्री इडियट्स' का वीडियो वायरल

'थ्री इडियट्स' को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था, जबकि विधु विनोद चोपड़ा ने मूवी को प्रोड्यूस किया था। फिल्म ने माधवन ने फरहान कुरैशी का रोल किया था, जो इंजीनियर है लेकिन उसका सपना फोटोग्राफर बनना है। इस रोल के लिए उन्होंने कैसा ऑडिशन दिया था, इसका वीडियो विधु विनोद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'माधवन का थ्री इडियट्स का वीडियो इस बात का सबूत है कि फरहान कुरैशी का रोल इनके लिए ही बना था। क्या आपने डायलॉग नोटिस किया जो फाइनल कट तक नहीं पहुंची।'

View this post on Instagram

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

फैंस ने की तारीफ

आर माधवन का ऑडिशन वीडियो देख फैंस ने उनकी अदायगी की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने कह दिया कि माधवन क्या ब्रिलिएंट एक्टर हैं। उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं फिर भी बॉलीवुड इस तरह के हीरो को डिजर्व नहीं करता। कुछ फैंस ने यह भी कहा कि माधवन को अपनी स्किल्स को प्रूव करने के लिए किसी ऑडिशन की जरूरत नहीं।

आर माधवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

माधवन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्म 'रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट' दर्शकों को पसंद आई थी। इसके पहले ओटीटी पर 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' देखा गया था। अब माधवन यशराज के ओटीटी प्रोजेक्ट 'द रेलवे मैन' में नजर आएंगे। इस वेब शो में मिर्जापुर वेब सीरीज के मुन्ना भइया यानी कि दिव्येंदु शर्मा, बाबिल खान और केके मेनन भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant: राखी सावंत ने तोड़ी आदिल पर चुप्पी, बोलीं- खुद को पहुंचाते हैं चोट, मुझे बनाना चाहता है पागल

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत, गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.