Move to Jagran APP

Goodbye की रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'हमारी बहस..'

Rashmika Mandanna shares heartfelt not for Amitabh Bachchan before release of Goodbye अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है जिसके पहले एक्ट्रेस ने बिग बी के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 10:14 PM (IST)
Goodbye की रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा- 'हमारी बहस..'
Rashmika Mandanna shares heartfelt not for Amitabh Bachchan before release of Goodbye, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna shares heartfelt not for Amitabh Bachchan before release of Goodbye: रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म गुडबाय को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म की रिलीज नजदीक है। ऐसे में पुष्पा एक्ट्रेस गुडबाय का जोरों-शोरो से प्रमोशन कर रही हैं। रश्मिका अब तक अपनी फिल्म के कई एक्टर्स के साथ प्रचार के दौरान नजर आ चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ कोई भी इवेंट अटेंड नहीं किया है, लेकिन जल्द ही रश्मिका बिग बी के साथ भी गुडबाय का प्रमोशन करती हुई दिखाई देंगी, जिसकी झलक उन्होंने सोमवार को शेयर की है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna: मुश्किल है रश्मिका मंदाना के लिए अपने एक्स को भूलना, कहा- 'मैं आज भी उससे मिलती हूं...'

बिग बी के साथ कर रहीं फिल्म का प्रमोशन

रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बैकग्राउंड में एक सेट दिख रहा है और कुछ क्रू मेंबर्स भी सेटअप पर नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लगता है कि दोनों ही एक्टर्स ने किसी शो में शिरकत की है। इस प्यारी तस्वीर के साथ रश्मिका ने एक खूबसूरत पोस्ट भी बिग बी को डेडीकेट किया और उन्हें अपने पिता जैसा बताया।

बिग बी के साथ काम कर हैं सातवें आसमान पर

रश्मिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। वह एक शानदार परफॉर्मर हैं...एक इंसान के तौर पर हीरा हैं, जो हमेशा सेट पर मुझसे मेरे रियल पापा की तरह बहस करते थे...मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहूंगी कि मैं इतनी भाग्यशाली हूं।"

अमिताभ को बताया पिता समान

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अमिताभ बच्चन सर के साथ फिल्म गुडबाय करके मैं धन्य हो गई। यह सच में एक बड़ा सम्मान है, जो पूरी जिंदगी बेहद खास रहने वाला है। पापा और तारा को बस पांच दिनों में 7 अक्टूबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखिए।"

रश्मिका की आने वाली फिल्में

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका की फिल्म गुडबाय का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। अब वे एक्ट्रेस की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गुडबाय के अलावा रश्मिका फिल्म पुष्मा के पार्ट 2 में भी अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल की भी शूटिंग कर रही हैं। जिस कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Weekend Collection: वीकेंड का फायदा उठाने से चूकी ऋतिक की फिल्म, कमाई तो बढ़ी, मुनाफे से अभी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.