Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna: मुश्किल है रश्मिका मंदाना के लिए अपने एक्स को भूलना, कहा- 'मैं आज भी उससे मिलती हूं...'

Rashmika Mandanna reveals she is still friends with her exes पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गुडबाय को लेकर लगातार प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंका देने वाला खुसाला किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 02:14 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 02:14 PM (IST)
Rashmika Mandanna: मुश्किल है रश्मिका मंदाना के लिए अपने एक्स को भूलना, कहा- 'मैं आज भी उससे मिलती हूं...'
Rashmika Mandanna reveals she is still friends with her exes, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna reveals she is still friends with her exes: पुष्पा: द राइज फेम रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए रश्मिका जोरों-शोरो से प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह आज भी अपने सभी एक्स से मिलती हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: हरियाणा की शकीरा गौरी नागोरी पहुंचीं बिग बॉस के घर, डांस देख सलमान खान ने भी भरी आहें

एक्स के साथ दोस्ती है बरकरार

रश्मिका मंदाना ने मिर्ची प्लस के साथ बातचीत के दौरान एक दिलचस्प गेम खेला। गेम के दौरान उनसे पूछा गया कि अगर वह अपने एक्सेस के पार्टनर से टकराती हैं तो उनसे क्या कहेंगी हाय या फिर गुडबाय। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह हाय कहना पसंद करेंगी। रश्मिका ने आगे कहा, "मैं अपने सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स के साथ अभी भी दोस्ती के रिश्ते में हूं। मुझे उनके परिवार से मिलना, उनके प्रेसेंट, करेंट, फ्यूचर, पास्ट सभी कुछ से जुड़े रहना पसंद हैं।" अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "ठीक है यह कोई अच्छी आदत नहीं है, लेकिन उनके साथ मेरे रिश्ते अच्छे है। तो यह अच्छा है।"  

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

रक्षित शेट्टी संग की थी सगाई

बता दें कि रश्मिका मंदाना का नाम अक्सर उनके को-स्टार विजय देवराकोंडा के साथ जुड़ता रहता है, लेकिन उनसे पहले एक्ट्रेस चार्ली फेम एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात फिल्म किरिक पार्टी (2016) की शूटिंग के दौरान हुई थी और तभी से दोनों साथ में थे। रश्मिका और रक्षित ने साल 2017 में सगाई भी कर ली थी, लेकिन उन्होंने सितंबर 2018 में अपनी सगाई तोड़ दी।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

विजय देवरकोंडा से जुड़ता रहा है नाम

रक्षित शेट्टी से ब्रेकअप के बाद रश्मिका का नाम कई मौकों पर विजय देवरकोंडा से जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों ने हमेशा इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है। रश्मिका और विजय ने गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी पढ़ें- PS-1 Collection Day 1: पहले दिन ही 'पोन्नियिन सेल्वन' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, शानदार रहे शुरुआती आंकड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.