नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Day 3 Box Office Collectionn: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने लगभग तीन सालों बाद बड़े पर्दे पर फिल्म विक्रम वेधा के साथ वापसी की है। फिल्म को लेकर काफी उम्मीद भी लगाई जा रही थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर विक्रम वेधा की परफॉर्मेंस कमजोर नजर आ रही है। फिल्म ने 10 करोड़ के साथ अच्छी ओपनिंग की और धीरे-धीरे आगे बढ़ भी रही है, लेकिन मुनाफे से अभी काफी दूर है। विक्रम वेधा का अब वीकेंड कलेक्शन भी सामने आ गया है।

पहले रविवार को कमाए इतने करोड़

बीते दिन न सिर्फ वीकेंड था बल्कि, गांधी जयंती भी थी, इसके साथ ही नवरात्री जैसा बड़ा फेस्टिवल भी चल रहा है। ऐसे में विक्रम वेधा के पास कमाई करने का अच्छा मौका था, लेकिन फिल्म अपना कलेक्शन बढ़ाने से चूक गई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम वेधा ने रिलीज के बाद अपने पहले रविवार को 14.5- 15 करोड़ रुपये के बीच का नेट कलेक्शन किया है।

अब तक विक्रम वेधा ने कमाए इतने करोड़

विक्रम वेधा ने पहले दिन यानी 30 सितंबर को 10.58 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 12.51 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 38 करोड़ पहुंच गया है। विक्रम वेधा के तीन दिनों का नेट कलेक्शन कुछ इस तरह है,

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.75 cr

तीसरे दिन- Rs. 15.00 cr

कुल कमाई- Rs. 38.33 cr

बड़े शहरों में कर रही अच्छा बिजनेस

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा मुंबई, पुणे, हैदराबाद, बैंगलोर और कोलकाता जैसे शहरों में अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन एक्शन ड्रामा फिल्म होने के कारण फिल्म को बहुत बड़े समूह को अपनी ओर खींचने में मशक्कत करनी पड़ रही है।

बता दें कि विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक है। दोनों फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री की जोड़ी ने किया है। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे। वहीं, हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे मुख्य किरदार में हैं।  

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट