Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर फूटा Priyanka Chopra का गुस्सा, कहा- 'जो नफरत देख रहे हैं उसे...'

Jammu Kashmir के रियासी में वैष्णो देवी से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर रविवार को आतंकी हमला हुआ जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इस हमले ने पूरे देश को अंदर से हिला दिया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर गुस्सा जाहिर किया है। जानिए अभिनेत्री ने क्या कुछ कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 11 Jun 2024 08:49 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर फूटा Priyanka Chopra का गुस्सा, कहा- 'जो नफरत देख रहे हैं उसे...'
प्रियंका चोपड़ा ने आतंकी हमले पर जाहिर किया गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। रविवार को रियासी (Reasi Bus Attack) में वैष्णो देवी मंदिर के बाद शिवखोड़ी धाम से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। बीच सड़क पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद बस खाई में गिर गई। 

इस हमले में करीब 9 लोगों की जान चली गई है और 33 से ज्यादा लोग घायल हैं। इस हमले ने हर किसी की रूह कंपा दी। आम जनता ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी इस हमले पर अपना दुख जता रहे हैं। हाल ही में, ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी रिएक्शन दिया है। 

आतंकी हमले पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

रियासी में हुए आतंकी हमले ने प्रियंका चोपड़ा को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर ये नागरिकों और बच्चों के साथ ही क्यों हो रहा है? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "झकझोर देने वाला। मासूम श्रद्धालुओं पर यह घृणित हमला बहुत डरावना है। नागरिक और बच्चों को क्यों? दुनिया भर में हम जो नफरत देख रहे हैं उसे समझना बहुत कठिन है।"

'क्योंकि वो हिंदू हैं...' Jammu-Kashmir में आतंकी हमले पर कंगना रनौत ने कही बड़ी बात, अनुपम खेर ने भी जताया दुख

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा से पहले बिपाशा बसु, वरुण धवन, कंगना रनौत, अनुपम खेर, रितेश देशमुख समेत कई सेलिब्रिटीज ने जम्मू-कश्मीर हमले (Jammu Kashmir Attack) को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। 

प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग फिल्में 

बॉलीवुड से दूर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में एक्टिव हैं। वह अपनी आगामी फिल्मों को सिनेमाघरों में उतारने के लिए तैयार हैं। उन्होंने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपनी अगली फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री की बॉलीवुड में वापसी को लेकर भी चर्चा है। कहा जा रहा है कि वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) में दिखाई देंगी।

आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा को रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) में देखा गया था। वह अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ फिल्म 'लव अगैन' (Love Again) में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने शुरू की The Bluff की शूटिंग,इस पॉपुलर हॉलीवुड एक्टर के साथ आएंगी नजर