Move to Jagran APP

Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ के साथ की Dalai Lama से मुलाकात, IPL के बीच वक्त निकालकर पूरी की ख्वाहिश

Preity Zinta met Dalai Lama प्रीति जिंटा ने दलाई लामा के साथ मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पति जीन गुडइनफ भी मौजूद रहे। प्रीति ने अपने इस विजिट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 24 May 2023 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 12:29 PM (IST)
Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ के साथ की Dalai Lama से मुलाकात, IPL के बीच वक्त निकालकर पूरी की ख्वाहिश
Preity Zinta met Dalai Lama in Dharamshala, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Preity Zinta Met Dalai Lama: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए भारत आई हुई हैं। इस ट्रिप पर उनके साथ पति जीन गुडइनफ भी आए हुए हैं।

loksabha election banner

आईपीएल के बिजी शेड्यूल के बीच प्रीति जिंटा ने थोड़ा-सा वक्त निकालकर आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मुलाकात की। एक्ट्रेस ने अपने इस विजिट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

दलाई लामा और प्रीति की मुलाकात

प्रीति जिंटा ने दलाई लामा के साथ अपनी चार फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में जीन गुडइनफ, दलाई लामा से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, बाकी तस्वीरों में एक्ट्रेस और उनके पति दलाई लामा से बात करते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

एक्ट्रेस ने जताया अभार

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में दलाई लामा के साथ हुई इस मुलाकात को बेहद खास बताय। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आईपीएल के धर्मशाला में खत्म होने की उम्मीद नहीं कर रही थी, लेकिन धर्माशाला के पवित्र दलाई लामा से मिलने की उम्मीद मुझे थी। मैं बहुत आभारी हूं कि हमें उनके साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला। उन्होंने हमारे साथ ज्ञान और हंसाने वाली कुछ कमाल की बातें शेयर कीं।"

शिमला के इस मंदिर में पहुंची प्रीति

दलाई लामा से मुलाकात के अलावा प्रीति जिंटा ने हिमाचल प्रदेश से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है। आईपीएल वीजिट के दौरान एक्ट्रेस शिमाल के हतेश्वरी माता मंदिर भी गईं। यहां उनके साथ जीन गुडइनफ के अलावा बच्चे और एक्ट्रेस की मां भी नजर आईं।

शेयर किया वीडियो

प्रीति ने मंदिर से अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा, "जब मैं छोटी थी तो मैं अक्सर हिमाचल प्रदेश के शिमला के हाटकोटी में बसे हाटेश्वरी माता मंदिर जाती थी। इस मंदिर ने मेरे बचपन में एक बड़ी भूमिका निभाई है और मैंने हमेशा इससे बहुत जुड़ाव महसूस किया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

पहली बार बच्चों को ले गईं मंदिर

बच्चों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अब जब मैं एक मां हूं तो यह स्वाभाविक है कि मेरे बच्चे जिस पहले मंदिर में गए, वो ये प्राचीन मंदिर था। ये हमारे दौरे की एक झलक है। मुझे यकीन है कि जय और जिया को ये याद नहीं रहेगी, इसलिए हमें फिर से वापस आना होगा, क्योंकि मां का बुलावा फिर से जरूर आएगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.