Move to Jagran APP

Cannes 2024: IPL के बाद कान्स में Preity Zinta ने मचाया तहलका, बस एकटक देखते रह जाएंगे उनका खूबसूरत लुक

Preity Zinta इस वक्त सोशल मीडिया पर यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है। उनका जो भी लुक सामने आता है फैंस उस पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। आईपीएल 2024 में अपने सिंपल लुक से सबका दिल जीत चुकीं प्रीति जिंटा अब जल्द ही Cannes 2024 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। हालांकि उससे पहले एक्ट्रेस का कान्स लुक सामने आ चुका है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 24 May 2024 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 11:30 AM (IST)
Cannes 2024 से प्रीति जिंटा का पहला लुक हुआ आउट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रीति जिंटा को फिल्मी पर्दे पर अपना कमबैक करने में अभी थोड़ा समय है, लेकिन सोशल मीडिया पर तो वह अपने खूबसूरत अंदाज से आग लगा रही हैं। आईपीएल 2024 में कुछ समय पहले जब एक्ट्रेस व्हाइट सूट और रेड दुपट्टा ओढे आई थीं, तो फैंस को उनकी फिल्म 'वीर-जारा' याद आ गयी थी।

अब हाल ही में एक बार फिर से प्रीति जिंटा ने अपने लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ऐश्वर्या राय और कियारा आडवाणी जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब प्रीति जिंटा कान्स के रेड कारपेट पर नजर आएंगी। हालांकि, इससे पहले ही एक्ट्रेस का इस फिल्म फेस्टिवल से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

सफेद शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की हाल ही में एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह शिमरी व्हाइट गाउन में बला की खूबसूरत लग रही हैं। प्रीति बस अब से कुछ ही समय कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक करते हुए नजर आएंगी, लेकिन उससे पहले उनके फैन क्लब ने फ्रांस के रिवर साइड पर फोटोशूट करवाते हुए एक्ट्रेस की एक बेहद ही प्यारी वीडियो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta के एक्स से शादी करने वालीं Suchitra Pillai ने बताया- आखिर क्यों लगा 'ब्वॉयफ्रेंड स्नैचर' का ठप्पा

उनके इस गाउन में स्लीव्स में व्हाइट रंग के बाऊ लगे हुए हैं। उन्होंने मेकअप से लेकर ज्वेलरी तक बिल्कुल मिनिमल लुक रखता है। कान्स के रेड कारपेट पर चलने से पहले प्रीति के लुक की एक झलक देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के रेड कारपेट पर वॉक करने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

प्रीति जिंटा के कान्स लुक पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस के इस स्टाइलिश लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत ही गॉर्जियस लग रहे हो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "व्हाइट रंग आप पर बहुत ज्यादा सूट होता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सिंपल और स्टाइलिश एक्ट्रेस"।

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा इंडिया के नामचीन सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को पियरे एंजिनीक्स अवॉर्ड से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में सम्मानित करने वाली हैं। आपको बता दें कि संतोष सिवन के साथ प्रीति फिल्म 'दिल से' में काम कर चुकी हैं और वह जल्द ही उनके साथ लाहौर 1947 में काम करेंगी, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta के 'ब्वॉयफ्रेंड' को छीनने पर सुचित्रा पिल्लई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनके ब्रेकअप की वजह...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.