Move to Jagran APP

क्या Preity Zinta की ख्वाहिश होगी पूरी? संघर्ष की डायरेक्टर ने सीक्वल पर दे दिया जवाब

Preity Zinta की खूबसूरती के आज भी फैंस दीवाने हैं। IPL 2024 दौरान के प्रीति जिंटा के जो भी वीडियो वायरल हुए हैं उसे देखकर उनके चाहने वाले बार-बार एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर देखने की गुजारिश कर रहे हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने बताया था कि वह संघर्ष के सीक्वल में काम करना चाहती हैं जिस पर अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने रिएक्ट किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 08 May 2024 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 11:58 AM (IST)
इस फिल्म के सीक्वल में काम करने को बेताब हैं प्रीति जिंटा / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रीति जिंटा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पंजाब किंग्स की मालकिन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा की सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती है, जिसे देख फैंस को उनकी फिल्मों की याद आ जाती है।

loksabha election banner

कुछ समय तक बिग स्क्रीन से दूर रहने के बाद अब प्रीति जिंटा एक बार फिर से सनी देओल के साथ लाहौर: 1947 के साथ लौटने की तैयारी में हैं। हालांकि, कई एक्ट्रेसेज की तरह 90 के दशक की इस अदाकारा की भी इच्छा है कि उनकी 1999 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बने। उनकी ये ख्वाहिश पूरी होगी या नहीं, इस पर अब फिल्म की निर्देशक तनुजा चंद्रा ने रिएक्ट किया है। 

इस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं प्रीति जिंटा

साल 1999 में आई तनुजा चंद्रा निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म संघर्ष में अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा और आशुतोष राणा ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में प्रीति के अभिनय को काफी सराहा गया था। अब प्रीति जिंटा की ख्वाहिश है कि इसका सीक्वल बनें।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के डांस की दीवानी हैं प्रीति जिंटा, तारीफ सुन कहीं अनुष्का शर्मा को हो न जाए जलन

दरअसल, कुछ दिनों पहले प्रीति जिंटा अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर फैंस के सभी सवालों के जवाब दे रही थीं, जिसमें एक प्रशंसक ने उनसे जब ये सवाल पूछा कि वह अपनी किस फिल्म का सीक्वल बनते देखना चाहती हैं? इस पर प्रीति ने बिना समय गंवाए कहा निश्चित रूप से फिल्म संघर्ष का सीक्वल बनते हुए देखना चाहती हैं।

preity zinta

तनुजा चंद्रा प्रीति जिंटा की ख्वाहिश करेंगी पूरी?

प्रीति जिंटा के बाद अब फिल्म 'संघर्ष' की निर्देशक तनुजा चंद्रा ने भी सीक्वल पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि लोगों को इतने सालों बाद भी ये फिल्म याद है। रीत ओबेरॉय को बड़े पर्दे पर दोबारा पुराने अवतार में देखना काफी दिलचस्प होगा"।

हालांकि, तनुजा चंद्रा ने इसके साथ ही ये भी कहा कि वह अभी फिलहाल 'संघर्ष' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग नहीं कर रही हैं। अगर उन्हें भविष्य में कुछ इंटरेस्टिंग आइडिया मिलेगा, तो वह उस पर जरूर काम करेंगी। 

यह भी पढ़ें: पैर टूटा, होंठ कटा... इस फिल्म की शूटिंग में प्रीति जिंटा की हालत हो गई थी खराब, अब चाहती हैं सीक्वल बने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.