Move to Jagran APP

पॉपुलर सिंगर Ed Sheeran के पास साल 2015 से नहीं है कोई फोन, बताई ये खास वजह

हॉलीवुड सिंगर एड शिरीन (Ed Sheeran) के गाने जितने विदेश में फेमस है उतने ही इंडिया में भी हैं। उनके इंडियन कंसर्ट्स में भारी भीड़ जुटती है। हाल ही में एक पॉडकास्ट में शिरीन ने जानकारी दी कि वो अपने पास कोई फोन नहीं रखते। दरअसल शो के होस्ट एड से उनका फोन नंबर मांगते हैं जिसके बदले में वो अपनी मेल आइडी उनको दे देते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 11 Jun 2024 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 03:30 PM (IST)
Ed Sheeran reveals why he doen't keeps phone

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) दुनियाभर में फेमस हैं। दर्शकों को उनका ढेर सारा प्यार मिलता है। हाल ही में उनके मुंबई में हुए कंसर्ट में दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई। एड यहां पर दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज पर सुर से सुर मिलाते नजर आए और फैंस ने इसे अब तक का बेस्ट कोलैबोरेशन बताया। मुंबई आने के बाद ED शीरन को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था।

एड कई बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो साल 2015 से फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहे।

फोन नहीं रखते शीरन

थेरापस विद जेक शेन नाम के पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान एड शिरीन ने इसकी जानकारी दी। दरअसल शो के दौरान होस्ट ने उनका नंबर मांगा तो एड ने इसकी जगह पर अपनी ईमेल आइडी शेयर कर दी। बातचीत के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि हाल ही में उनकी टीम उन्हें तभी फोन देती है जब किसी कार्यक्रम के लिए यह बहुत जरूरी होता है।

यह भी पढ़ें: एड शीरन की पार्टी में Farah Khan ने नशे की धुत में DJ के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, कहा- 'क्या मय्यत...'

मेरे पास 10 हजार नंबर थे

शीरन ने बताया कि उन्होंने कुछ पर्सनल रीजन्स की वजह से लगभग एक दशक पहले फोन रखना बंद कर दिया था। शीरन ने कहा, 'मेरे पास कोई नंबर नहीं है। साल 2015 से मैंने कोई फोन नहीं रखा है। मैंने दिसंबर 2015 में ही अपना फोन हटा दिया था। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि 15 साल की उम्र से मेरे पास एक ही नंबर था और मैं फेमस हो गया। तब मेरे फोन में 10 हजार नंबर थे। लोग पूरा समय मुझे मैसेज भेजते रहते थे। मैं लगातार कई लोगों के संपर्क में रहता था।'

शीरन ने कहा कि अगर आपके पास फोन होता है तो हर कोई चाहता है कि आप उसके मैसेज का रिप्लाई करें। अगर आप ऐसा नहीं करते तो वो बुरा मान जाते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार आपका लोगों को रिप्लाई करने का मन भी नहीं होता है। कई बार फोन रखने और लोगों को रिप्लाई करने के चक्कर में आप रियल लाइफ के कई सारे इंटरेक्शन खो देते हैं इसलिए मैंने अब फोन रखना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंचे हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran, विदेशी बाबू ने बर्फी और पनीर पकोड़ा पर बनाया गाना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.